ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने जीत का मनाया जश्न, जूते में बीयर डालकर पिया, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: एक शो से शराब पीना ऑस्ट्रेलिया में एक लोकप्रिय उत्सव है, जिसे सौभाग्य लाने और पार्टी के टुकड़े के रूप में किया जाता है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए यह दोनों के लिए थोड़ा सा था क्योंकि कप्तान आरोन फिंच के सौभाग्य ने उन्हें सात में से छह टॉस जीतने में मदद की, जो एक बड़ा कारक साबित हुआ और अपना पहला टी 20 विश्व कप जीतने के बाद, उन्होंने दुनिया की तरह पार्टी की। अंत और ‘द शूई’ ने एक बार नहीं, दो बार नहीं बल्कि तीन बार अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

ऑस्ट्रेलिया का जश्न देर रात तक चला और जब तक फिंच द्वारा फाइनल में न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराकर ट्रॉफी उठाने के बाद आईसीसी द्वारा कुछ उल्लसित और पागल चालें साझा की गईं।

ICC की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल जीत के हीरो विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने अपना बायां जूता निकाला, उसमें बीयर डाली और पिया। उसके साथी-अपराध, स्टोइनिस ने उससे शो लिया और पहले उसे बीयर से धोया, उसमें डाला और पिया। फिंच ने वैसा ही किया, उसके बाद गाना और डांस किया।

ऑस्ट्रेलिया की विशेष जीत को फिर से जीवंत करें
खेल के लिए, फिंच ने पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना और उनके गेंदबाजों ने अच्छी प्रतिक्रिया देते हुए न्यूजीलैंड को पहले 10 ओवरों में सिर्फ 57 रन पर रोक दिया। हालांकि, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पार्टी में देर से पहुंचे क्योंकि उन्होंने अब तक की सर्वश्रेष्ठ टी20 पारियों में से एक खेली।

इसमें सब कुछ था, एक गिरा हुआ कैच, एक हाथ से छक्का, एक 22 रन का ओवर और एक शानदार आउट। विलियमसन ने ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख सीमर मिशेल स्टार्क को अपने दूसरे ओवर में तीन चौके और अपने तीसरे ओवर में 22 रन बनाए। उन्होंने एक ऋषभ पंत-एस्क छक्का लगाया, इसके बाद एक और अधिकतम अर्धशतक लगाया।

विलियमसन की सिर्फ 48 गेंदों में 85 रनों की मदद से ब्लैककैप्स ने 172 रनों का स्कोर बनाया, जो एक समय में लगभग असंभव लग रहा था।

Related Articles