टीम इंडिया से टकराने आ चुकी है ऑस्ट्रेलिया, अब शुरू होगा असली मुकाबला

0

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के 17 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम आज भारत पहुंची। वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया और इंडियन बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के बीच 12 सितंबर को एक प्रैक्टिस मैच खेला जायेगा। ऑस्ट्रेलिया इससे पहले बांग्लादेश दौरे पर थी।

बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में पहल मैच 20 रनों से गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की। आस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी उनके लिए सबसे ज्यादा परेशानी का सबब है। बांग्लदेश के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को स्पिन खेलने में काफी दिक्कत हुई। ऐसे में भारत के

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने खिलाड़ियों के पहुंचने की दी जानकारी 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में लिखा है, “कप्तान स्टीवन स्मिथ सात खिलाड़ियों के दल के साथ भारत पहुंच चुके हैं। इनमें वो खिलाड़ी शमिल हैं जिन्होंने बांग्लादेश में खेली गई टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था। स्मिथ के साथ उप-कप्तान डेविड वार्नर, एश्टन अगर, हिल्टन कार्टराइट, पैट्रिक कमिंस, ग्लैन मैक्सवेल और मैथ्यू वेड भारत पहुंच चुके हैं।

Image result for australia VS india

बयान में कहा गया है कि यह सभी खिलाड़ी एरॉन फिंच, केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा, जेम्स फॉल्कनर, नाथन कल्टर नाइल, मार्कस स्टोइनिस और ट्रेविस हेड से जुड़ेंगे जो उसी दिन आस्ट्रेलिया से भारत पहुंच चुके हैं।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नई में खेलेगी। दूसरा मैच 12 सितंबर को कोलकाता, 24 सिंतबर को इंदौर, बेंगलुरू में 28 सितंबर को चौथा मैच, नागपुर में एक अक्टूबर को आखिरी मैच खेलेगी।

 

loading...
शेयर करें