कल के मैच में इंडिया को टक्कर देने के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम घोषित, किए ये दो बदलाव

0

इंडियन टीम को टक्कर देने के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपनी टीम में बदलाव किये है .भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को मेलबोर्न में तीसरा फाइनल वनडे मैच खेला जाएगा। तीन वनडे मैचों की सीरीज का यह आखिरी मैच है। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज का पहला मैच जीत लिया था, जबकि भारत ने दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार 18 जनवरी को तीसरा और सीरीज का अंतिम वनडे खेला जाना है। इस निर्णायक मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दो बदलाव किए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुए हैं ये दो बदलाव
ऑस्ट्रेलिया ने इस आखिरी वनडे मैच के लिए नाथन लियोन और जैसन बेहरनडॉर्फ की जगह स्पिन गेंदबाज़ एडम जेम्पा और पेसर बिली स्टेनलेक को टीम में शामिल किया गया है। तेज़ गेंदबाज़ जैसन बेहरनडॉर्फ को कमर में खिंचाव की वजह से आराम दिया गया है।

ऐसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन
तीन मैचों की वनडे सीरीज़ में भारत और ऑस्ट्रेलिया एक-एक मैच जीत चुके हैं। इस तरह जो आखिरी मैच जीतेगा सीरीज़ उसके नाम होगी। सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 34 से हराया था। भारत ने एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से शिकस्त दी थी। एडिलेड वनडे मैच में भारत के सभी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

loading...
शेयर करें