‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ का बॉक्स ऑफिस पर वार, फिल्म 100 करोड़ पार

मुंबई। मार्वल स्टूडियोज़ प्रोडक्शन सुपरहीरो फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचा दिया। शानदार ओपनिंग के साथ इस फिल्म ने अब तक ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है। पहले ही दिन इस हॉलीवुड फिल्म ने 31.30 करोड़ की कमाई कर सबको चौका दिया। अभी तक इस फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 30.50 करोड़ रुपये की कमाई की जीसके साथ ही इस हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म ने दो दिनों में 61.80 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर लिया है।

इस फिल्म ने कई भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड तक तोड़ दिए हैं। भारतीय बॉक्स ऑफ़िस इस फिल्म ने तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने इंडियन बॉक्स ऑफ़िस की नींव हिला कर रख दी है। डेढ़ दर्जन सुपरहीरोज़ से भरी इस फिल्म ने सभी के चक्के छुड़ा दिए हैं।

एंथोनी और जो रूसो के निर्देशन में बनी एवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को 20 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफ़िस पर 114 करोड़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया जबकि फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 147 करोड़ 21 लाख रूपये है। अपनी रिलीज़ के तीसरे 32 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया हैं। कमाई के मामले में ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने और सभी फिल्मों को पीछे करते हुए रिकॉर्ड बना डाला है।

यही नहीं फिल्म ने दुनिया भर में भी एक रिकॉर्ड बनाया है l इससे पहले एक वीकेंड में द फेट ऑफ द फ्यूरियस को 541.9 मिलियन डॉलर की कमाई हुई थी l एवेंजर्स ने कई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। इनमें फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 7 का एक वीकेंड का 50 करोड़ 11 लाख रूपये का और जंगल बुक का एक हफ़्ते में कमाया गया 74 करोड़ करोड़ 63 लाख रूपये का कलेक्शन भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button