Avengers: Infinity War- शानदार ओपनिंग कर तोड़ दिए सारी फिल्मों के रिकॉर्ड

नई दिल्ली: हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड डिज्नी-मार्वल्स की सुपर हीरो फिल्म ‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’ को दुनिया के कई देशों में शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया गया है। रिलीज़ के बाद ही इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म कई देशों में बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है।

‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’ भारत में 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है। लगभग 30 करोड़ की ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने वाकई में पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने गुरुवार को हुए नाइट प्रीव्यू शो में भी बड़ा कलेक्शन हासिल किया है। जानकारी के मुताबिक ‘एवेंजर्स..’ प्रिव्यू शो से चौथी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने करीब 260 करोड़ रुपयों की कमाई की है।

इस फिल्म में आयरनमैन, हल्क, थॉर, स्टीव रोजर्स, ब्लैक विडो, स्पाइडरमैन, ब्लैक पैंथर सुपरहीरोज़ मिलकर विलन थैनॉस के खिलाफ जंग करेंगे। फिल्म काफी इंट्रेस्टिंग है और साथ ही एंटरटेनमेंट से भी भरी हुई है।

शुरुआत में ही इस फिल्म के 20 लाख से भी ज्यदा टिकेट्स अबतक बिक चुके हैं। एवेंजर्स सिर्फ 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, इसके बावजूद ये रिलीज से पहले ही दंगल, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों को पछाड़ चुकी है।

भारत में हॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। पिछले कुछ सालों में साफ दिखा है कि हॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और बॉलीवुड सुपरस्टार्स की फिल्मों को भी पीछे छोड़ा है। वहीं, ऐवेंजर्स की एडवांस बुकिंग 5 दिन पहले से ही शुरु हो चुकी थी।

Related Articles