‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, इस सुपरहीरो की जमकर हुई तारीफ

लॉस एंजेलिस। फिल्म ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ को देखने के लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। कहा जा रहा है फिल्म के हर किरदार के पास अपनी अपनी एक एबिलिटी है। जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है। फिल्म में मौजूद सह-कलाकार रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने एक कलाकार के रुप में बड़ा योगदान दिया है। इससे पहले यह बड़े पर्दे पर कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभा चुके हैं।

फिल्म में ‘आयरन मैन’ डाउनी जूनियर के साथ काम के बारे में इवांस ने कहा, “रॉबर्ट वास्तव में एक बेहतरीन कलाकार हैं। उनकी मौजूदगी से मुझे फिल्म में काम करने में काफी मज़ा आया। अपने साथ साथ वह दूसरे कलाकारों का भी बहुत ख्याल रखते हैं। उन्होंने अभिनय को लेकर भी हमें बहुत कुछ सिखाया है। दूसरे कलाकारों के साथ साथ उन्होंने मुझपर खासतौर से ध्यान दिया है। इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत में मैं नर्वस था, लेकिन उनकी अच्छाई और भरोसा ने मुझमें आत्मविश्वास भर दिया।”

आगे वह कहते हैं कि वह वाकई काबिले तारीफ एक्टर हैं। उनसे हमें बहुत कुछ सीखना चाहिए। उनका अभिनय बहुत प्रशंसनीय है। मैं उनके अभिनय के आगे कुछ नहीं हूं। फिल्म में उनकी मौजूदगी से ही मुझे भी पहचान मिली है नहीं शायद मैं कहीं नज़र आता। वह सम्मान के हकदार हैं। बता दें यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी। भारत में इस फिल्म को कई भाषाओं में ( अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू ) रिलीज़ किया जाएगा।

एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, टॉम हालैंड, मार्क रूफैलो, जेरेमी रेनर, एलिजाबेथ ओल्सन, पाल बेटानी, क्रिस प्रैट, कैरेन गिलान आदि कलाकार हैं। फिल्म ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के अभिनेता पीटर डिंकलेज भी इस फिल्म में हैं।

हॉलीवुड फ‍िल्‍म Avengers: Infinity War की इन द‍िनों खूब चर्चा है। फ‍िल्‍म 27 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है और ट्रेलर के साथ ही इसके स्‍पेशल इफेक्‍ट्स देखने के लिए दर्शक उत्‍सुक हैं। यूट्यूब पर फ‍िल्‍म के ट्रेलर को मिले व्‍यूज से ही इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

Related Articles