अविनाश सचदेव ने तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- टीआरपी न बटोरें

0

मुंबई। टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अविनाश सचदेव इन दिनों अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दें कि अवनीश ने शालमली देसाई से 2015 में शादी की थी। जिसके कुछ समय बाद उन दोनों में लड़ाई-झगड़े होने लगे इसी वजह से ये दोनों तलाक लेना चाहते हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि अविनाश सचदेव ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए तलाक की बात से साफ़ इंकार कर दिया है।

यहां भी पढ़ें : एक बार फिर सारा के डेब्यू पर उठा सवाल, करीना ने…

अविनाश सचदेव

अविनाश सचदेव ने कहा- ये सब बस अफवाह है 

अविनाश सचदेव ने IndianWikiMedia से बात करते हुए कहा- पिछले कुछ दिनों सिर्फ टीआरपी बटोरने के लिए बहुत कुछ लिखा जा रहा है और बोला जा रहा है। ये सब झूठ है। हां माना हर रिश्ते में कोई न कोई परेशानी होती है इसका मतलब ये नहीं की हम उस रिश्ते से अपना पीछा छुड़ा लें या उसे खत्म कर दें। हमारे रिश्ते में कुछ दिक्कतें हैं जिसे हम सौटआउट करने की कोशिश कर रहे हैं। मेरी वाइफ सिर्फ मेरी वाइफ ही नहीं है बल्कि हम दोनों एक अच्छे फ्रेंड भी हैं और हम दोनों एक-दूसरे को संभालना अच्छी तरह से जानते हैं। ये जो सारी अफवाहे उड़ रही है सब गलत है प्रॉब्लम्स- इतनी बड़ी भी नहीं है कि हम रिश्ता तोड़ देंगे।

शालमली देसाई ने भी तलाक की बातों पर हैरानी जताते हुए कहा- ये सब अफवाह है हम एक-दूसरे के साथ अपनी सारी प्रॉब्लम्स को सौटआउट कर रहे हैं और हम साथ ही रहना चाहते हैं।

Edited by : Deepshikha Jaisawl

loading...
शेयर करें