Bigg Boss 14 Finale: फिनाले में बचे केवल 2 दिन, कौन होगा Winner?

बिग बॉस फिनाले (Bigg Boss Finale) का आखिरी हफ्ता चल रहा हैं। सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी जितने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अब बिग बॉस के घर में सिर्फ पांच सदस्य ही बचे है। जिसमें रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी शामिल हैं।

नई दिल्ली: बिग बॉस फिनाले (Bigg Boss Finale) का आखिरी हफ्ता चल रहा हैं। सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी जितने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अब बिग बॉस के घर में सिर्फ पांच सदस्य ही बचे है। जिसमें रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी शामिल हैं। हर कोई गेम को एंटरटेनिंग बनाने में लगा है। इसी बीच एक प्रोमो सामने आया है। अब केवल फिनाले में 2 दिन ही समय बचा है।

ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता की बिग बॉस का विनर कौन होगा।रिपोर्टस के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड में निक्की तम्बोली को लॉटरी लगनी वाली है। अब इस अपकमिंग एपिसोड में निक्की तम्बोली की खुशी का कोई ठिकाना नहीं होगा। निक्की के सामने इस ऑफर को लेकर एक शर्त भी रखी गई है। इस शर्त के अनुसार निक्की तम्बोली को बिग बॉस 14 (Bigg Boss  14) का घर तुरंत ही छोड़ना होगा। प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo)  में निक्की तम्बोली का यह ऑफर देखकर घर के बाकी सदस्य काफी हैरान हो जाते है। वहीम राखी सावंत जोड़ से चिल्लाती है – ‘ये बहुत ज्यादा अमाउंट’ है।

यह भी पढ़े:  शाहरुख़ खान को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा, IPL-14 ऑक्शन

Finale से पहले लाइव आएंगे फाइनलिस्ट

इसके साथ ही प्रोमो में निक्की (Nikki Tamboli) भी कह रही हैं कि उनके लिए ये पैसे बहुत माइने रखते हैं। खबरों के मुताबिक बिग बॉस 14 के अब आने वाले एपिसोड में घरवालों को लाइव आने का मौका मिलने वाला है। खबरों की मानें तो बिग बॉस घर के फाइनलिस्ट को लाइव आकर अपने फैंस का मनोरंजन करके का टास्क देने वाले हैं। इस टास्क में राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक, राखी सावंत, निक्की तम्बोली और अली गोनी अपने फैंस का मन बहलाने वाले हैं।

जी हां, सही सुना आपने…। बिग बॉस 14 के फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) से ठीक पहले लाइव आए सितारों को वोट्स मांगने का भी मौका मिलने वाला है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिरी समय में गेम पलट सकता है। दावा किया जा रहा है कि रुबीना दिलाइक शो की विनर बनने वाली हैं।

यह भी पढ़े:  Corona Update: देश में 1,01,88,007 लोगों को लगी COVID-19 Vaccine, जानें राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles

Back to top button