अयोध्या: दुर्गा पूजा पंडाल फायरिंग के दौरान 1 की मौत

अयोध्या: अयोध्या के फैजाबाद कोतवाली इलाके में बुधवार को देर शाम दुर्गा पूजा पंडाल के अंदर कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसमें एक शख्स की मौत गई है। पुलिस के अनुसार, अयोध्या के फैजाबाद कोतवाली इलाके में एक दुर्गा पूजा पंडाल के अंदर हमलावरों द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 घायल हो गए।

SSP अयोध्या शैलेश पांडेय ने बताया कि बुधवार की रात नील गोदम पूजा पंडाल में दो मोटरसाइकिलों पर सवार हमलावर पहुंचे और पीड़ित मनजीत यादव की मौके पर ही मौत हो गयी। उनके बगल में बैठे दो नाबालिग लड़कियों और एक युवक को गोली लगी है और उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों को लखनऊ के KGMU ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद पंडाल के अंदर हंगामा हो गया और हमलावर अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। दोनों बाइकों को जब्त कर लिया गया है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इस बीच, ADG लखनऊ जोन एसएन सबत ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना निजी दुश्मनी का नतीजा थी। पांडेय ने बताया कि मृतक का दिन में एक व्यक्ति से विवाद हो गया था। घटना का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें: ED ने सुकेश चंद्रशेखर केस में भेजा नोरा फतेही को समन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles