IPL
IPL

Ram Mandir : राष्ट्रपति ने 5 लाख तो शिवराज ने दिया एक लाख रुपये का चंदा

अयोध्या में राम मंदिर बनने की तैयारियां जोरो शोरों पर हैं। शुक्रवार यानी आज से निधि समर्पण अभियान की शुरुआत हो गई है। राष्ट्रपति और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने मंदिर निर्माण के लिए चंदा दिया है।

लखनऊ: अयोध्या में राम मंदिर बनने की तैयारियां जोरो शोरों पर हैं। शुक्रवार यानी आज से निधि समर्पण अभियान की शुरुआत हो गई है। राष्ट्रपति और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने मंदिर निर्माण के लिए चंदा दिया है। जहां राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने मंदिर के लिए 5 लाख रुपये का समर्पण निधि दिया तो वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक लाख रुपये का चंदा दिया है।

बताया गया है कि चंदा जुटाने के साथ ही दानकर्ताओं को 1000, 100 रुपए और 10 रुपए के कूपन दिए जाएंगे, ताकि गरीब से गरीब भी मंदिर निर्माण में अपना योगदान दे सकें।

यह भी पढ़ें: Amazon Prime पर तांडव हुआ रीलीज़, Kritika और Zeeshan की शानदार जोड़ी, जानिए इस web series के बारें में

राम मंदिर के लिए केंद्र सरकार ने एक करोड़ रुपए दिए हैं, जबकि शिवसेना ने भी 1 करोड़ रुपए दान किए हैं। इसके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 11 लाख रुपए दिए हैं। सबसे ज्यादा 11 करोड़ रुपए का दान मोरारी बापू की ओर से आया है।

यह भी पढ़ें: Amazon Prime पर तांडव हुआ रीलीज़, Kritika और Zeeshan की शानदार जोड़ी, जानिए इस web series के बारें में

बता दें कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के कोषाध्यक्ष स्वामी गोविंद देव गिरी महाराज और विश्व हिन्दू परिषद के कार्याध्यक्ष आलोक कुमार समेत वीएचपी के बड़े नेताओं ने सुबह 11 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।

Related Articles

Back to top button