Ayushmann Khurrana बने बड़े पापा, छोटे भाई की पत्नी आकृति ने दिया बेटी को जन्म

वहीं, अपारशक्ति को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड से भी बेटी होने पर बधाई आ रही है। अपारशक्ति ने इस साल मार्च में अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ताऊ बन गए हैं। एक्टर के छोटे भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) की पत्नी आकृति आहूजा खुराना ने एक बेटी को जन्म दिया है। अपारशक्ति ने पापा बनने की खुशी फैंस संग सोशल मीडिया पर साझा की है। अपारशक्ति ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक तस्वीर के साथ फैंस को यह खुशखबरी दी कि वह पापा बन गए हैं। एक्टर ने इस गुडन्यूज के साथ बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

Aparshakti Khurana ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘आकृति वर्सेज अपारशक्ति वेलकम विद लव आरजोई ए खुराना।’ इस पोस्ट के साथ अपारशक्ति ने कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ अपने खुशी जाहिर की है। बता दें, एक्टर ने अपनी बेटी का नाम आरजोई ए खुराना रखा है।

वहीं, अपारशक्ति को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड से भी बेटी होने पर बधाई आ रही है। अपारशक्ति ने इस साल मार्च में अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। बता दें, अपारशक्ति और आकृति ने साल 2014 में शादी रचाई थी। वहीं, बात करें एक्टर के फिल्मी वर्कफ्रंट की तो बता दें, इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘हेलमेट’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यह फिल्म कंडोम के इस्तेमाल आदि पर आधारित है।

 यह भी पढ़ें: Priyanka ने सिटाडेल सेट से शेयर की खूनी सेल्फी: ‘क्या असली है और क्या नहीं?’

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles