आयुष्मान खुराना को मौका मिला अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में काम करने का

0

बॉलीवुड: आयुष्मान खुराना को मौका मिला बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का. शूजित सरकार की फिल्म में दोनों साथ काम करेंगे. इस फिल्म का नाम ‘गुलाबो सिताबो’ होगा. रॉनी लहरी और शील कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. जूही चतुर्वेदी ने फिल्म की कहानी लिखी है. खबरों की माने तो ये एक कॉमेडी फिल्म होगी और अगले महीने से इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

ख़बरों की बात करें तो शूजित सरकार ने कहा कि, “काफी समय से मैं और जूही इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं. जब भी वो कोई कहानी लिखती हैं, उसमें उनके ट्रेडमार्क मोड़ होते हैं. जब मैंने ये स्क्रिप्ट पढ़ी, तब मैंने इसे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ शेयर किया. मुझे लगा कि इसे आगे ले जाने में समय लगेगा मगर सब इस फिल्म को लेकर इतना उत्साहित थे कि उन्होंने अपनी डेट्स भी दे दी और अब अब फिल्म को इस साल रिलीज करने के बारे में विचार कर रहे हैं.”

बता दें कि शूजित सरकार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ में काम कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन में भी उनके साथ फिल्म ‘पीकू’ में काम किया था. इन दिनों शूजित फिल्म ‘उद्यम सिंह बायोपिक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल अहम भूमिका में है.

loading...
शेयर करें