आयुष्मान खुराना ने देश में बढ़ते अपराधों पर दिया बयान, कहा- यह बर्बर, अमानवीय है

मुंबई: एक्टर आयुष्मान खुराना  ने देश में बढ़ते हुए अपराधों के लिए अपनी चिंता व्यक्त की है। जैसा की हम सभी जानते है देश में हाथरस और बलराम की भयानक घटनाओं से आम लोगों से सीलेब्रिटीज तक सभी का दिल दहला कर रख दिया है। आपको बता दें की इससे पहले भी कई एक्टर्स ने अपनी बात सबके सामने रख के इन्साफ की मांग की थी। उन्होंने कहा- “हैरान हूँ, स्तब्ध हूँ और पूरी तरह से हिला हुआ हूँ। हाथरस के बाद बलरामपुर से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना सामने आई हैं। यह बर्बर, अमानवीय है। इसके लिए दोषियों की कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना

इसके आगे उन्होंने कहा- यह कब रुकेगा ? अपने देश की महिलाओं को सुरक्षा दिलाने के मामले में हम हर रोज़ विफल हो रहे हैं। हमें महिलाओं को सुरक्षित रखने से भी ज़्यादा कुछ करना है। हमें अपने बेटों की परवरिश अच्छे से करनी होगी।” उन्होंने ये भी बताया की UNICEF के सीलेब्रिटी एडवोकेट होने से मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूँगा की बच्चों के प्रति हुए अत्याचारों को कैसे रोका जा सके और जल्द से जल्द इसके खिलाफ एक्शन लिया जा सके।

वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर अपने आगामी फिल्म में वाणी कपूर के साथ जल्द ही नज़र आने वाले है। इससे पहले वो बरेली की बर्फी, बधाई हो, अंधाधुन, बाला, आर्टिकल 15 और शुभ मंगल सावधान जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके है।

इसे भी पढ़े: जानें एक्ट्रेस सोहा अली खान के ख़ास दिन पर इनके ज़िन्दगी से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें

Related Articles