डॉक्टर जी का किरदार निभायेंगे आयुष्मान, नए कॉन्सेप्ट पर है फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना सिल्वर स्क्रीन पर डॉक्टर जी का किरदार निभाते नजर आयेंगे।जिसे देखकर आप सोचने पर भी मजबूर हो जायेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना सिल्वर स्क्रीन पर डॉक्टर जी का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

आयुष्मान खुराना ने ‘जंगली पिक्चर्स’ के साथ ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब आयुष्मान ‘जंगली पिक्चर्स’ के साथ एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसका नाम है ‘डॉक्टर जी’। इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम भी ‘डॉक्टर जी’ ही होगा।

आयुष्मान ने कहा, “डॉक्टर जी की स्क्रिप्ट मुझे इतनी अधिक पसंद आई की मैंने तुरंत इसके लिए हां कह दिया क्योंकि यह एकदम फ्रेश कहानी है। ये कहानी बिल्कुल अलग है और एकदम नए कॉन्सेप्ट पर है। जिसे देखकर आपको हंसी आएगी और यह आपको सोचने पर भी मजबूर कर देगी।”

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा, “मैं अपने करियर में पहली बार डॉक्टर की भूमिका निभाने जा रहा हूॅं। जिसके लिए मैं बेहद उत्साहित हूं और इसमें एक ऐसा संदेश भी दिया जाएगा, जो सीधे आपके दिल को छू लेगा।” फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप करेंगी। फिल्म की कहानी कॉमिडी-ड्रामा पर आधारित है।

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना शानदार एक्टिंग और फिल्मों के साथ नजर आते रहते हैं। उम्मीद है कि नया साल उनकी कामयाबी की रेस को आगे भी जारी रखेेगा।

यह भी पढ़े:फिल्म ‘धमाका’ में पत्रकार का किरदार निभायेंगे कार्तिक आर्यन

Related Articles

Back to top button