आजम खान ने पीएम और सीएम योगी पर साधा निशाना, बोले- ईद न मानने वाले इंसानियत पर कलंक

रामपुर। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने मोदी के फिटनेस वीडियो पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री फिट है और देश अनफिट है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने अमीरों को एक्सरसाइज की है और देश की आवाम को उनकी गरीबी का अहसास कराया है।

आजम खान

साथ ही उन्होंने दावा किया कि जिस तरह की उन्होंने एक्सरसाइज की है अगर वो गांवों में करते तो उन्हें राजनीति से सन्यास लेना पड़ता। कश्मीर में लगातार हो रहे जवानों की शाहदत पर उन्होंने कहा कि सीमा पर हमारे सैनिक शहीद हो रहे और प्रधानमंत्री देश को दंड बैठक करवा रहे हैं।

आजम खान ने कहा, ‘सेना के जवान की हत्या, पत्रकार की हत्या, ईमानदार की हत्या, मजदूर की हत्या, छात्रा की हत्या सब पीछे रह गए। पहले फिटनेस टेस्ट करिए। उधर, जवान मारे जा रहे थे और देश के प्रधानमंत्री दंड-बैठक लगा रहे थे। प्रधानमंत्री फिट है और देश अनफिट है।

आपको बता दें कि गत बुधवार को पीएम मोदी ने अपने फिटनेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस वीडियो में में तरह तरह के योग और कसरत करते नजर आये थे। इस वीडियो को लेकर ही एसपी नेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं कि कुछ समय अपनी फिटनेस को दीजिए। जो भी एक्सरसाइज आपको सही लगती हो, उन्हें करें और आप जीवन में अच्छा बदलाव देखेंगे।

इस के मौके पर आजम खान ने इशारों ही इशारों में पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा। आजम खान ने संवैधानिक पदों पर रहने के बावजूद ईद न मानने वालों को इंसानियत के नाम पर कलंक बताया। उनका कहना था जो लोग संवैधानिक पदों पर बैठे होते हैं उनके लिए सभी धर्म समान होते हैं। उनके लिए ईद हो या दिवाली सब बराबर होता और जो ऐसा नहीं करते वो देश के वफादार नहीं हो सकते।

 

Related Articles