आजम खान ने लगाये आरोप, पीएम मोदी की ‘मनी प्रीत’ की वजह से नरक में जा रहा देश

0

आगरा। आगरा में आज समाजवादी पार्टी का 10वां राष्ट्रीय अधिवेशन चल रहा है। इस अधिवेशन में अखिलेश यादव को दोबार 5 साल के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। इस मौके पर दिग्गज नेता आजम खान ने उन्हें बधाई दी और फिर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की ‘मनी प्रीत’ की वजह से देश नरक में जा रहा है।

आजम खान ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना 

आगरा के तारघर मैदान में हो रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में आजम खां ने कहा कि सरकार पर निशाना लगाते हुए कि नोटबंदी लागू करते हुए बीजेपी ने देश की अर्थव्यवस्था में बदलाव की बात कही थी जबकि इस फैसले से हालात और बद्दतर हुए हैं।

नोटबंदी ने जो हालात बिगाड़े थे जीएसटी ने उसे और तबाह कर दिया। यह सब देश के बादशाह के नोट के प्यार में हो गया है। उनको मनी से काफी प्यार है। उन्होंने कहा कि एक हनीप्रीत तो बाबा राम रहीम को नरक में ले गई और देश के बादशाह की मनी प्रीत देश को नरक में ले गई।

भाजपा में झूठ बढ़ा है 

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में कुछ बढ़ा है तो उनका झूठ। आजम ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी को चुनौती देता हूं कि मुसलमानों से वोट का अधिकार छीन लो। उसी दिन सत्ता छिन जाएगी। रोहिंग्या की आड़ में हम पर जुल्म की तैयारी मत करो।

मोदी ने किये झूठे वादे 

आजम खां ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बादशाह कभी इनकार नहीं करता कभी झूठ नहीं बोलता। जो झूठा होता है वो बादशाह नहीं होता। लेकिन यहां तो हर तरफ सिर्फ झूठ है। पीएम ने रोजगार का वादा किया, खातों में रकम पहुंचाने का वादा किया। वह तीन वर्ष बाद तो बता दें कि किसको कितना मिला है। उन्होंने कहा कि देश की हर समस्या का हल आरएसएस व भाजपा के पास है, लेकिन केवल मुसलमानों का नहीं। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधा था।

loading...
शेयर करें