सीतापुर जेल में बंद आजम खां की तबीयत फिर बिगड़ी

रामपुर से सांसद व सपा नेता आजम खां (azam khan) 27 फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में कई मामलों में निरुद्ध हैं। 30 अप्रैल 2021 को कोरोना की दूसरी लहर में जेल प्रशासन ने सैंपल लेकर कई बंदियों की जांच कराई थी।

लखनऊ: सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खां (azam khan) का स्वास्थ एक बार फिर सोमवार को खराब हो गया। उन्हें सीतापुर जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए लाया जा रहा है। बता दें कि अभी सप्ताह भर पहले ही उन्हें मेदांता से डिस्चार्ज किया गया था। मिली जानकारी के मुताबित सोमवार को जेल में बंद आजम खां का ऑक्सीजन लेवल 90 पर पहुंचने से पूरी जेल में हड़कंप मच गया। डॉक्टरों की टीम बुलाकर जांच कराई गई। इसके बाद हालत नाजुक देखते हुए एंबुलेंस से उन्हें लखनऊ मेदांता के लिए भेजा जा रहा है।

रामपुर से सांसद व सपा नेता आजम खां (azam khan) 27 फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में कई मामलों में निरुद्ध हैं। 30 अप्रैल 2021 को कोरोना की दूसरी लहर में जेल प्रशासन ने सैंपल लेकर कई बंदियों की जांच कराई थी। एक मई को आई रिपोर्ट में आजम समेत 13 बंदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कई दिनों तक आजम खां का जेल में ही डॉक्टरों की निगरानी में इलाज किया गया था लेकिन हालत में सुधार न होने पर उन्हें 9 मई को लखनऊ भेजा गया था।

यह भी पढ़ें: Petrol-Diesel और LPG गैस की बढ़ी कीमतें, TMC सांसद साइकिल से पहुंचे Parliament

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

 

Related Articles