आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया। वहीं उसके दो साथी बदमाश पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे। मुठभेड़ के दौरान बदमाश की एक गोली सिपाही को भी लग गई, जिससे वह घायल हो गया है। घायल बदमाश और सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

50 हजार के ईनामी बदमाश गिरफ्तार

मामला आजमगढ़ के अहरौला कस्बा का है। यहां शुक्रवार देर रात को अतरौलिया क्षेत्र के बसखारी के पास पुलिस ने हत्या के वांछित 50 हजार के इनामी बदमाश अकबर अली पुत्र अख्तर अली निवासी कस्बा को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। वहीं अभियुक्त के दो साथी बदमाश आकृति पाण्डेय उर्फ सचिन तथा सुजीत तिवारी पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे।

हत्यारोपी को पुलिस से छुड़ाने का असफल प्रयास

दरअसल, शुक्रवार रात जब दो सिपाही हत्यारोपी 50 हजार के वांछित बदमाश अकबर अली अख्तर को बाइक से लेकर अहरौला आ रहे थे तभी उसके दो साथी वहां पहुंचे और अभियुक्त को छुड़ाकर फरार हो गये। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए फौरन चारो ओर घेराबंदी कर दी और बदमाशों का पीछा किया। कुछ दूर पीछा करने के बाद पुलिस को बाइक पर सवार तीन बदमाश दिखे। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी।

मुठभेड़ में घायल हुआ सिपाही

अहरौला के पास पुलिस और बदमाशों की ओर से गोलियां चलने लगी। इस दौरान हत्यारोपी अभियुक्त अकबर अली घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में अहरौला थाना का सिपाही दीनबंधु भी घायल हो गया। घायल बदमाश व सिपाही को जिला अस्पताल भेजा गया है।

हत्या के आरोप में पुलिस ने रखा था 50 हजार ईनाम

आपको बता दें कि अहरौला कस्बा के निवाशी मिठाई व्यावसायी जितेंद्र ​उर्फ नाटे को 11 अगस्त की सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। तभी से पुलिस इन बदमाशों की छान बीन कर रही थी। पुलिस ने हत्यारोपी अख्तर के पास से हत्या में जितेंद्र उर्फ नाटे की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद की।

Related Articles