मुख्तार अंसारी के बंगले को आजमगढ़ पुलिस करेगी कुर्की

मुख्तार अंसारी द्वारा लखनऊ के विधानसभा के पास करोड़ों की भूमि को औने-पौने दामों में खरीद कर आलीशान बंगला खड़ा कर लिया था, अब इस बंगले पर आजमगढ़ पुलिस की नजर पड़ गयी है

आजमगढ़: मुख्तार अंसारी द्वारा लखनऊ के विधानसभा के पास करोड़ों की भूमि को औने-पौने दामों में खरीद कर आलीशान बंगला खड़ा कर लिया था, अब इस बंगले पर आजमगढ़ पुलिस की नजर पड़ गयी है। जिसके बाद विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर एसपी ने जिला मजिस्ट्रेट को बंगले को कुर्क करने के लिए पत्र लिखा है।

लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट को लिखा पत्र

इस मामले में विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव में एक रिपोर्ट एसपी को सौंपी थी, रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट को आलीशान बंगले को कुर्क करने के लिए पत्र लिखा है। माना जा रहा है कि जल्द ही आजमगढ़ पुलिस इस बंगले को कुर्क करेगी।

जिले की संपत्तियों की जुटाई जा रही जानकारी

आजमगढ़ जिले के SP सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि जिले में मुख्तार की संपत्तियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पता चलते ही जब्तीकरण की कार्रवाई शुरू की जाएगी। SP ने बताया कि जिले के माफिया ध्रुव कुमार सिंह कुंटू की अब तक 18 करोड़ से अधिक संपत्ति जब्त कर ली गई है। SP का कहना है कि जिले में अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाती रहेगी।

 

यह भी पढ़ें: UP Chunav 2022: 3 दिवसीय UP के दौरे पर Owaisi, कार्यकर्ताओं को करेंगे सम्बोधित

Related Articles