IPL
IPL

3 फीट के Azim Mansuri को आखिरकार मिल गई उनकी दुल्हनिया, पत्नी के साथ यहां घूमने की तैयारी!

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले कैराना निवासी Azim Mansuri को अपनी दुलहनिया की तलाश थी और आखिरकार अब उनको उनकी दुल्हनिया मिल गई है।

शामली : पिछले कई दिनों से 3 फीट के Azim Mansuri काफी सुर्ख़ियों में चल रहे थे। दरअसल सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले कैराना निवासी Azim Mansuri को अपनी दुलहनिया की तलाश थी और आखिरकार अब उनको उनकी दुल्हनिया मिल गई है। अजीम की शादी की तमन्ना जल्द पूरी होने वाली है क्योंकि उनके घरवालों ने उनकी सगाई पक्की कर दी है। बता दें कि Azim Mansuri के घरवालों ने Hapur में उनके कद वाली लड़की के साथ उनका रिश्ता तय किया है। अगले साल शादी होने की पूरी उम्मीद है।

क्या करती है लड़की

आपको बता दें कि Hapur निवासी एक व्यक्ति ने Azim Mansuri के पिता Haji Nasim Mansuri से संपर्क कर अपनी 27 वर्षीय लड़की से अजीम की शादी कराने का प्रस्ताव रखा। यह लड़की Azim Mansuri के कद की ही है। अजीम की होने वाली दुल्हन B.Com की पढ़ाई कर रही है और अभी उसका फर्स्ट ईयर चल रहा है। Hapur की बिटिया कुरान शरीफ की पढ़ाई पूरी कर चुकी है। लड़की के परिजनों की ओर से शादी का प्रस्ताव आने के बाद बुधवार को अजीम के पिता व उनकी मां ने हापुड़ पहुंच कर अजीम की होने वाली दुल्हन को देखा और उसकी सगाई पक्की कर दी।

यह भी पढ़ें :

पत्नी के साथ हज करने जाएंगे अजीम

Azim Mansuri के चाचा निसार मंसूरी ने बताया कि फिलहाल अजीम की सगाई पक्की कर दी गई है। करीब 1 साल बाद अजीम की शादी भी कर दी जाएगी। वहीं सगाई पक्की होने के बाद Azim Mansuri ने कहा है कि वह बहुत खुश हैं और शादी होने के बाद अपनी दुल्हन को लेकर सबसे पहले हज करने जाएंगे। उधर सगाई की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी के चाहने वाले उनको बधाई दे रहे हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button