B’dy Spcl: 43 की हुईं एकता कपूर, महिलाओं के गैंग वाले इस पहले सीरियल को मिले खूब दर्शक

मुंबई: टीवी जगत का लोकप्रिय व फेमस नाम एवं बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रियेटिव हेड एवं संयुक्त प्रबंध निदेशक एकता कपूर ज्यादातर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। 7 जून साल 1975 में जन्मी एकता कपूर आज अपना 43 वां जन्मदिन मन रही हैं।

साल 1995 में ज़ी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘हम पांच’ को शायद ही कोई भूल पाए। महिलाओं के गैंग वाले इस पहले सीरियल को खूब दर्शक मिले। आपको बता दें कि पांच लड़कियों वाले परिवार की अतरंगी कहानी को लेकर जब धारावाहिक शुरू करने का आइडिया एकता को आया तो मां शोभा कपूर और पिता जीतेंद्र ने इस आइडिया को तुरंत हां कह दिया।

हाल रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे दी वीडिंग’ की सफलता का लुत्फ़ उठा रहीं फिल्म निर्माता एकता कपूर अपना जन्मदिन तिरुपति का आशीर्वाद लेकर मनाएंगी। एकता कपूर के पास फिलहाल पार्टी करने के बहुत से कारण है एक तो उनकी फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई और 8 जून को उनका जन्मदिन है। ऐसे में यह मौका दोहरे सेलिब्रेशन का है, लेकिन पार्टी के साथ जश्न मनाने की बजाय दिग्गज निर्माता हर साल की तरह इस साल भी तिरुपति के आशीर्वाद के साथ अपने नए साल की शुरुआत करेंगी।

‘वीरे दी वीडिंग’ की निर्माता ने ट्वीट कर कहा, “कल कोई पार्टी नहीं होगी। हर बार की तरह आज मैं अकेले तिरुपति के लिए रवाना होउंगी और तिरुपति के साथ अपना जन्मदिन मनाऊंगी। कल सह परिवार डिनर के लिए आइएं।”

‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज से पहले भी एकता कपूर ने फिल्म के अच्छे भविष्य के लिए अजमेर शरीफ का दौरा किया था और फिल्म की सफलता की दुआ मांगी थी।
एकता कपूर का नाम कई बार करण जौहर के साथ जोड़ा जा चुका है। यही नहीं एक इंटरव्यू में करण ने कहा था कि अगर एकता और मुझे दोनों को कोई नहीं मिलता तो हम-एक दूसरे से शादी कर लेंगे हालांकि एकता ने कभी भी खुलकर इस रिलेशनशिप पर कुछ नहीं बोला है। हालांकि अभी तो एकता कपूर सिंगल लाइफ जी रही हैं।

Related Articles