Baadshah ने ‘सबसे बड़े हीरो’ बचपन का प्यार फेम सहदेव के साथ किया काम

बुधवार को Baadshah ने गाने का नया वर्जन जारी किया है। जिसमें गायक Aastha Gill और संगीतकार रिको के साथ युवा लड़के के अलावा कोई नहीं है।

मुंबई: रैपर Baadshah 10 साल के सहदेव डर्डो (Sahadev Dirdo) की प्रशंसा कर रहे हैं, जो 2019 का गाना गाते हुए एक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रातोंरात इंटरनेट पर सनसनी बन गए। बुधवार को Baadshah ने गाने का नया वर्जन जारी किया है। जिसमें गायक Aastha Gill और संगीतकार रिको के साथ युवा लड़के के अलावा कोई नहीं है।

सहदेव के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, बादशाह ने कहा, “बचपन का प्यार वर्तमान समय में सोशल मीडिया की शक्ति का एक विशाल उत्सव होने जा रहा है। आस्था, रिको और मैं हमारे बीच सबसे बड़े नायक सहदेव को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस संगीत वीडियो पर सहदेव को देखना और प्रस्तुत करना बहुत अच्छा है, और मुझे आशा है कि गीत को मेरे इंस्टाग्राम रील्स पर टीज़र के समान प्यार मिलेगा जो पहले से ही सभी प्रकार के रिकॉर्ड तोड़ रहा है।”

नए वर्जन को हितेन ने कंपोज किया है और इस नए वर्जन के बोल बादशाह ने खुद लिखे हैं। सहदेव को यह मौका देने के लिए फैंस ने बादशाह की तारीफ की है। एक फैन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, “सहदेव के साथ काम करने के लिए बादशाह को धन्यवाद। यही सोशल मीडिया की असली ताकत है।”

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्य सचिव के साथ मारपीट का मामला: CM केजरीवाल समेत 11 विधायक आरोपों से बरी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles