‘बागी 3’ का गाना ‘दस बहाने’ कल होगा आउट, टाइगर और श्रद्धा का लुक आया सामने

बॉलीवुड की रिलीज होने वाली फिल्म बागी 3 के ग्लैमरस ट्रैक ‘दस बहाने’ 2.0 से टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का लुक आज निर्माताओं द्वारा जारी कर दिया गया है| इसके अलावा जिसने हमें अधिक उत्साहित कर दिया है । वही क्लासिक “दस बहाने” का रीलोडेड वर्जन जल्द ही रिलीज़ किया जा सकता है| फ़िल्म के ट्रेलर को उसके एक्शन दृश्यों और टाइगर श्रॉफ के किरदार के लिए खूब सरहाया जा रहा है, इसके साथ ही  जिसने अपने आगाज़ के साथ देशभर में तहलका मचा दिया है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की “दस बहाने” एक ग्लैमरस डांस नंबर है, जो मूल रूप से संगीतकार विशाल और शेखर द्वारा रचित है। इसके साथ ही अब इस जोड़ी ने बागी 3 के लिए इस क्लासिक गीत को रीक्रिएट किया गया है जो एक बार फिर हमारी प्लेलिस्ट पर छा जाने के लिए तैयार है।

इसके साथ ही गाने का रीक्रिएटेड वर्जन अधिक खूबसूरत हो सकता है| क्योंकि इसे मुंबई, राजस्थान और सर्बिया के खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है । यदि बात की जाए फिल्म बागी 3 के ट्रेलर को रिलीज़ होने के महज 72 घंटों के अंतराल में 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका हैं।

इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला की बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक्शन और जंग का डोज़ तीन गुना ज्यादा होगा । वही बागी 3 के बारे में बात की जाए तो, फिल्म अहमद खान द्वारा निर्देशित है जिसमें श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभा रहे हैं ।

वही दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज़ हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली है। इसके साथ ही साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।

Related Articles