आश्रम के ‘बाबा निराला’ अब इस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नज़र, जानिए किस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़

बॉबी देओल ( Bobby Deol ) निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान ( Abbas Mustan ) के साथ आठ साल बाद ‘पेंटहाउस’ ( Penthouse ) में काम करने के लिए तैयार है।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार बॉबी देओल ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मो में काम किया लोगो ने उन्हें खूब पसंद भी किया लेकिन फिर भी वो ज़्यादा धमाल मचा पाने में कामयाब नहीं रहे। लेकिन हाल ही में OTT प्लेटफार्म पर आई उनकी वेब सीरीज़ आश्रम ने खूब धमाल मचाया और उसमे बाबा निराला का किरदार निभा कर बॉबी देओल ( Bobby Deol ) ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

आश्रम में बाबा निराला का किरदार निभाकर वापस सुर्ख़ियों में आए अभिनेता बॉबी देओल ( Bobby Deol ) निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान ( Abbas Mustan ) के साथ आठ साल बाद ‘पेंटहाउस’ ( Penthouse ) में काम करने के लिए तैयार है। Bobby Deol इससे पहले Abbas Mustan के साथ सोलजर, हमराज, अजनबी और खिलाड़ी जैसी बड़ी फिल्मो में काम किया था। आगामी फिल्म को लेकर बॉबी देओल ने कहा, “अब्बास-मस्तान मेरे लिए परिवार की तरह हैं। यह सोलजर की वजह से 22 साल पुराना जुड़ाव रहा है मैंने हमेशा से फिल्म बनाने के उनके विजन को पसंद किया है. मैं उनके साथ फिर से काम करके खुश हूं।”

 

पेंटहाउस में बॉबी के साथ में अर्जुन रामपाल, मौनी रॉय, शरमन जोशी, साइरस बरोचा और वलूचा डी सोसा नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जो OTT प्लेटफार्म Netflix पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी। अब देखना यह होगा कि आश्रम में बाबा निराला के किरदार से छा जाने वाले बॉबी देओल Netfilx पर आने वाली इस फिल्म के साथ कितना धमाल मचाने में सफल रहते है।

यह भी पढ़े: आम जनता को राहत! लगातार 8वें दिन नहीं बढ़े Petrol-Diesel के दाम, जानें आज के भाव

Related Articles

Back to top button