राम रहीम के बाद अब एक और अश्लील बाबा का खुलासा, लड़की ने बताई आपबीती

0

नई दिल्ली: पहले आसाराम, उसके बाद रामपाल और फिर गुरप्रीत राम रहीम…अब एक और बाबा के अश्लील कारनामे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे बाबा की फोटो वायरल हो रही है जो सभी लोकलाज को ताख पर रखकर सड़क पर ही एल लड़की को किस करते नजर आ रहा है। हालांकि फोटो वायरल होने के बाद दिल्ली के एक पुलिस थाने में FIR भी दर्ज हो गई है।

फोटो में दिखाई दे रहे बाबा की पहचान  हरमेल दास के रूप में हुई है जो एक आश्रम से संबंध रखता है। युवती ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि यह फोटो उसके खिलाफ एक साजिश के तहत वायरल की गई है। युवती ने बताया कि कुछ समय बाद ही उसकी शादी होने वाली थी लेकिन उसके मोहल्ले के ही एक लड़के ने उसे बदनाम करने के लिए उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने खोल दी पीएम मोदी की बड़ी पोल, 2019 की जीत पर मंडराने लगा ख़तरा

लड़के ने यह धमकी तब दी जब उसके घरवालों की पड़ोसियों से किसी बात को लेकर झगडा हो गया। हालांकि पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने कबूल किया है कि वह बाबा हरमेल दास को जानती है। पीड़ित ने पुलिस से मांग की है कि मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई कर उसकी फोटो वायरल करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाए।

वहीं बाबा को भी इस तस्वीर का खामियाजा भुगतना पड़ा है। बाबा की इस फोटो के वायरल होने के बाद आश्रम ने उन्हें बाहर निकाल दिया है। बताया जा रहा है कि लोगों का बाबा पर विश्वास है। साथ ही यह आश्रम भी काफी पुराना बताया जा रहा है। वहीं एक टीवी चैनल से बात करते हुए बाबा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया है। बाबा का कहना है कि यह उसके खिलाफ साजिश है। हालानाकी पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है।

loading...
शेयर करें