पिता Irrfan Khan के बारे में अब क्यों कुछ पोस्ट नहीं करते Babil Khan, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान !

Babil Khan समय-समय पर दिवंगत एक्टर और अपने पिता से जुड़ीं चीज़ें पोस्ट करते रहते हैं। हालांकि उन्होंने पिछले काफी लम्बे वक़्त से Irrfan Khan के बारे में कुछ भी साझा नहीं किया है। जब एक फैन ने Babil Khan से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर Irrfan Khan ने बीते साल 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह दो साल से Neuroendocrine tumor से जूझ रहे थे। जिसके बाद से ही उनके बेटे Babil Khan के सोशल मीडिया अकाउंट पर दुनिया भर की नज़रें गड़ी हुई हैं। Babil Khan समय-समय पर दिवंगत एक्टर और अपने पिता से जुड़ीं चीज़ें पोस्ट करते रहते हैं। हालांकि उन्होंने पिछले काफी लम्बे वक़्त से Irrfan Khan के बारे में कुछ भी साझा नहीं किया है। जब एक फैन ने Babil Khan से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया है।

फैन के सवाल पर Babil Khan का जवाब

Instagram पर एक यूजर ने Babil Khan से पूछा कि ‘आप कब इरफान सर से जुड़ा कुछ शेयर करने वाले हैं?’ जवाब में उन्होंने लिखा, ‘मुझे शेयर करना पसंद है लेकिन तभी मुझे कई मैसेज मिलते हैं जिसमें कहा जाता है कि हमेशा खुद को प्रमोट करता हूं। इससे मुझे वाकई दुख पहुंचा जबकि मैं उनकी यादों को शेयर करता रहता हूं जो वो अपने फैंस के लिए खाली छोड़कर गए। अब मैं वाकई कन्फ्यूजड हूं कि क्या करना चाहिए।‘ यूजर के सवाल का जवाब Babil Khan ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें :

Babil Khan जल्द ही Netflix की फिल्म Qala से डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन Anvita Dutt करेंगी। फिल्म Anushka Sharma के प्रोडक्शन में बनेगी। फिल्म में बुलबुल फेम अभिनेत्री तृप्ति डिमरी भी नज़र आएंगी। पिछले दिनों फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था। अमिताभ बच्चन ने टीजर की तारीफ करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी थीं।

Related Articles