मां बनने वाली हैं पहलवान बबीता फोगाट, इंस्टाग्राम पर साझा की खुशखबरी

साल 2014 में ग्लासगो राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली बबीता फोगाट मां बनने वाली है। मां बनने की खुशखबरी बबीता फोगाट ने सोशल मीडिया पर पति के साथ एक रोमांटिक फोटो साझा की है।

नई दिल्ली: साल 2014 में ग्लासगो राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली बबीता फोगाट मां बनने वाली है। मां बनने की खुशखबरी बबीता फोगाट ने सोशल मीडिया पर पति के साथ एक रोमांटिक फोटो साझा की है। पिछले साल दिसंबर में बबीता फोगाट विवेक सुहाग के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। बबीता और विवेक पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं।

बबीता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें साझा की है उसमे वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती और मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं इस तस्वीर में पति ने बबीता के कंधे पर हाथ रख कर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे है। महिला पहलवान ने साथ ही पति के लिए बेहद प्यारा संदेश भी लिखा है।

ये भी पढ़े : वैवाहिक समारोह में फिर से लगा कोरोना का ग्रहण, अब 200 नहीं 100 लोग हो सकेंगे शामिल

बबीता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है कि हर एक पल जो मैं तुम्हारी पत्नी के तौर पर गुजारती हूं, मुझे इस बात का एहसास होता है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं। तुम मेरी खुशी की जगह हो। तुम मुझे कंप्लीट करते हो। मैं अपने जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं और इंतजार कर रही हूं। बबीता द्वारा साझा की गई इस पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्शन दे रहे हैं और यूजर्स उन्हें घर में आने नन्हे बेबी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। उन्हें अभिनेत्री अनीता हसनंदानी और युविका चौधरी ने भी बधाई दी।

 

 

Related Articles

Back to top button