बबिता रहती है प्रोटेक्टिव, और रखती है, नेगेटिव लोगों को अपनी प्रोफाइल से दूर

पॉपुलर टीवी शो ”तारक मेहता का  उल्टा चश्मा” में बबीता जी का रोल निभा रहीं मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वे हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. कई बार ऐसा हुआ है जब मुनमुन दत्ता को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है. लेकिन मुनमुन ट्रोलर्स को यूं ही नहीं छोड़ देतीं, वो अपने आलोचकों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाती रही हैं.

सोशल मीडिया पर नफरत और मतलबी कमेंट्स करने वालों को मुनमुन दत्ता आड़े हाथ लेती हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से एक बातचीत में मुनमुन दत्ता ने कहा, “स्टॉकर्स और ट्रोलर्स दूर रहे. मैं लोगों को अपनी प्रोफाइल पर मतलबी और बुरे कमेंट्स नहीं करने देती. मैं कई बार कमेंट्स सेक्शन को स्विच ऑफ कर देती हूं.”

मुनमुन दत्ता ने कहा, “अगर कभी कोई फॉलोअर नेगेटिव और बेबुनियाद कमेंट करता है तो मैं उसे वहीं सही तरीके समझा देती हूं. अगर कभी ये संभव नहीं हो पाता तो मैं उस शख्स को ब्लॉक कर देती हूं. मैं एक फॉलोअर रखना पसंद करूंगी बजाय इसके कि कई नेगेटिव और नफरत फैलाने वाले मेरी प्रोफाइल से जुड़े.”

बकौल मुनमुन दत्ता, “कई बार मैं ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने की कोशिश करती हूं. मैं अपनी तस्वीर पर बुरे कमेंट्स देखना पसंद नहीं करती. मैं अपनी प्रोफाइल को साफ रखना पसंद करती हूं.”

बातचीत में मुनमुन दत्ता ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें अजनबियों से अश्लील मैसेज और फोटोशॉप्ड तस्वीरें मिलती हैं. ऐसा होने पर वे पुलिस की मदद लेती हैं. एक्ट्रेस ने कहा- “मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं.”

मुनमुन ने कहा, “अगर लोग मेरी प्राइवेसी का गलत इस्तेमाल करते हैं और मेरी तस्वीर दांव पर है, ऐसे मामले में मैं पुलिस से संपर्क करने में दो बार नहीं सोचूंगी. मैं ऐसे लोगों को नहीं छोड़ सकती हूं.” बता दें, मुनमुन दत्ता कई सालों से तारक मेहता… से जुड़ी हुई हैं.

Related Articles