बबली गर्ल उर्फ़ Kriti Sanon का जन्मदिन आज, क्या रियल लाइफ में भी रहती हैं इतनी बिंदास और बेफ्रिक

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और बिंदास एक्ट्रेस में से एक कृति सैनन (Kriti Sanon) का आज जन्मदिन हैं। वह आज 31 साल की हो गई हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और बिंदास एक्ट्रेस में से एक कृति सैनन (Kriti Sanon) का आज जन्मदिन हैं। वह आज 31 साल की हो गई हैं। जन्मदिन के साथ ही उनकी फिल्म मिमी भी रिलीज हो गई है।  फिल्मी परिवार से संबंध न रखने के बावजूद कृति सेनन आज के समय में बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी खास बातों से रूबरू करवाते हैं।

Kriti रहती है बिंदास और फंकी

फिल्म में वह अबतक के अपने सबसे अलग किरदार में दिखाई देंगी। कृति जितनी फिल्मों बिंदास और फंकी दिखती हैं, उतनी ही रियल लाइफ में भी हैं। दिल्ली में रहने वाली कृति सेनन ने नोएडा के एक कॉलेज से बी.टेक किया हुआ है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा की फिल्मों से की थी। कृति सेनन पहली बार पर्दे पर सुपरस्टार महेश बाबू के साथ नजर आई थीं।

Kriti Sanon
Kriti Sanon

यह भी पढ़ें: 30 जुलाई को कृति सेनन की आनी थी मिमी, लेकिन उससे पहले इंस्टाग्राम पर किया बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण कम हुआ है, खत्म नहीं! तीसरी लहर से बचने के लिए रखे 5 बातों का ध्यान

यहां हम आपको उनकी ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिसे आपको यकीन हो जाएगा। हालांकि बॉलीवुड में डेब्यू से पहले वह तेलगु साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘1: नेनोक्कडिन’ में महेश बाबू के अपॉजिट दिखाई दी थीं। ये फिल्म भी सुपरहिट हुई थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। कृति सैनन ने बॉलीवुड फिल्म हीरोपंति से टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू किया। फिल्म सुपरहिट हुई।

बबली गर्ल ने इन सब के साथ किया नाम

बबली गर्ल उर्फ़ कृति सेनन ने दिलवाले में शाहरुख खान और वरुण धवन के साथ काम किया है। इसके अलावा बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना, लुका छिपी में कार्तिक आर्यन, हाउसफुल में अक्षय कुमार और पानीपत में अर्जुन कपूर के साथ काम किया है।

Related Articles