IPL
IPL

Bengal के नतीजे पर बाबुल सुप्रियो जनता पर हुए नाराज, भाजपा की जगह बेईमान की बनाई सरकार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में टीएमसी की जीत के बाद भाजपा आपा खो दी है। बंगाल की टॉलीगंज विधानसभा सीट पर हार के बाद बाबुल सुप्रियो ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर विधानसभा चुनाव के नतीजों को बंगाल (Bengal) की जनता की ऐतिहासिक गलती करार दिया है।

इसके माध्यम से उन्होंने लिखा है कि बंगाल की जनता की ये ऐतिहासिक गलती है, जिन्होंने एक भ्रष्ट, अक्षम और क्रूर महिला को एक बार फिर सत्ता सौंप दी है। हालांकि इस पोस्ट के शेयर करने के कुछ देर बाद में बाबुल सुप्रियो ने डिलीट कर दिया।

नतीजे पर हुए नाराज

सिर्फ इतना ही नहीं वो इस समय इतना क्रोधित है कि उन्होंने ये भी कह दिया कि वे टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विधानसभा चुनावों में जीत की बधाई नहीं देंगे। इसके साथ ही उन्होंने जनता को बीजेपी को एक मौका नहीं देने के लिए भी आड़े हाथों लिया।

ये भी पढ़ें: Khattar सरकार ने हरियाणा में किया टोटल लॉकडाउन का ऐलान

फेसबुक में लिखी ये बात

फेसबुक पोस्ट में बाबुल ने लिखा, “मैं ना तो ममता बनर्जी को बंगाल में हुई इस जीत के लिए बधाई देना चाहता हूं और ना तो जनता के फैसले का सम्मान करता हूं। इसके आगे उन्होंने कहा, मुझे तो ऐसा लगता है कि यहां की जनता ने भाजपा को एक अवसर ना देकर एक भ्रष्ट, अक्षम, बेईमान सरकार और एक क्रूर महिला का चुनाव कर ऐतिहासिक गलती की है।” इसके आगे लिखते “हां एक नागरिक होने के चलते मैं लोगों के इस फैसले को मानूंगा। बस इतना ही, ना इससे ज्यादा और ना इससे कम।”

ये भी पढ़ें: पंजाब का शेर हुआ ढेर, Appendicitis की सर्जरी के लिए हुए मुंबई रवाना

उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी

उनके इस ट्वीट पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रतिक्रिया देते हुए चुटकी ली। अब्दुल्ला ने कहा कि, ‘कोशिश करें और एक छोटे बच्चे की तरह रोना बंद करें।’

 

Related Articles

Back to top button