बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने किया भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) पर अपमानजनक ट्वीट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने वरिष्ठ भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन के साथ एक बार फिर से दिखाया

क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने वरिष्ठ भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन के साथ एक बार फिर से दिखाया कि क्यों टेस्ट क्रिकेट को सबसे शुद्ध और सबसे चुनौतीपूर्ण क्रिकेट के रूप में आंका जाता है क्योंकि दोनों बल्लेबाजों ने एक-एक कर सबका ध्यान खींचा। अजिंक्य रहाणे एंड कंपनी के लिए एक यादगार ड्रा मिला।

अधिकांश खिलाड़ियों के चोटिल होने और मामलों को बेहतर बनाने के लिए  विहारी अंतिम दिन तक रहे और अपना योगदान देते रहे। अपनी पारी में बहुत जल्दी ऐंठन से जूझ रहे थे और मुश्किल से भी दौड़ सकते थे।

इसके बावजूद, जब हनुमा विहारी 161 डिलीवरी के लिए बल्लेबाजी करने गएत तो केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर नाराजगी पैदा कर दी।

बाबुल सुप्रियो का ट्वीट

उन्होंने कहा, “7 रन बनाने के लिए 109 गेंदें खेलना! यह कहना कम से कम है कि हनुमा बिहारी ने भारत के लिए ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए न केवल किसी संभावना को मार दिया है, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है। एक विकल्प नहीं जीतना, भले ही दूर से, आपराधिक हो।

यह भी पढ़े:विराट (Virat) के घर आई नन्ही परी, अनुष्का बनी मां

Related Articles

Back to top button