Baby face actor Thala Ajith बंदूक चलाते उनकी वीडियो वाइरल, राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा

 अब एक बार फिर अजीत एक नेशनल लेवल के शूटिंग कंप्टीशन में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं जिसके बारे में जानकर उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं

नई दिल्ली: Shouth India Actor Thala  Ajith  जितना ही अपने अभिनय के लिए फेमस हैं, उतना ही अपनी स्पोर्ट्स में रुचि के कारण उनका नाम होता है ।  हर कोई जानता है की Ajith Kumar को कार रेसिंग और शूटिंग का बहुत शौक है, अपने एक्टिंग करियर के अलावा अजीत ने कई रेसिंग कंप्टीशन में भाग लिया है जिसमें उन्हें प्राइज भी मिला है।  यही नहीं, National level Shooting Championship में हिस्सा लिया था जिसमें वो जीते भी थे।  अब एक बार फिर अजीत एक नेशनल लेवल के शूटिंग कंप्टीशन में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं जिसके बारे में जानकर उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं।

जाने अजीत की कौन सी वीडियो वाइरल हो रही है

खबर है कि Valimai  फेम तमिल एक्टर सितंबर के महीने में फिर से एक राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।  इन दिनों अजीत इस शूटिंग प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे हुए हैं, सोशल मीडिया पर आजकल अजीत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसें वो शूटिंग की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं।  ये वीडियो काफी वायरल हो चुका है और उनके फैंस उन्हें इस तरह रियल लाइफ में एक्शन में देखकर काफी खुश हो रहे हैं।  आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले ही अजीत ने 46 Tamil Nadu State Shooting Championship में हिस्सा लिया था और 6 मेडल भी जीते थे जिसमें से 4 गोल्ड और 2 सिल्वर थे। सोशल मीडिया पर लोग शूटिंग में अजीत के गजब की परफॉर्मेंस की भी तारीफ कर रहे हैं।

ajith-rajni
ajith-rajni

जाने राजनीकांत और अजीत की आने वाले फिल्म

इन दिनों अजीत अपनी आने वाली फिल्म ‘वलिमई’ में व्यस्त हैं जिसे विनोथ ने डायरेक्ट किया है। खबरों की मानें तो ‘वलिमई’ की टीम विदेश जाने को तैयार है जहां फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग होनी है। बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में अजीत के साथ Huma Qureshi,  कार्तिकेयन और योगी बाबू नजर आएंगे और कुछ खबरों का ये दावा किया जा रहा है की  इस साल दिवाली पर अजीत की फाईट सुपरस्टार Rajinikanth से होने वाली है।  दरअसल, दिवाली के मौके पर तमिल बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होगा क्योंकि उसी वक्त अजीत की ‘वलिमई’ और रजनीकांत की ‘अन्नाथे’ रिलीज होने वाली हैं।  साल 2019 में भी ऐसा ही हुआ था जब अजीत और रजनीकांत की फिल्म ‘विश्वासम’ और ‘पेट्टा’ एक साथ रिलीज हुई थीं और दोनों ही फिल्मों ने अच्छा परफॉर्म किया था।

यह भी पढ़ें:‘भारत भी बन जाएगा अफगानिस्तान तालिबान’ अरे! ये क्या बोल गए BJP विधायक ?

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles