‘रिप्ड जींस’ के बयान पर भड़का बच्चन परिवार, कहा- ‘पहले अपनी मानसिकता बदलें’

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत लड़कियों के कपड़ों पर कमेंट कर विवादों में आ गए हैं। लड़कियों की रिप्ड जींस पर बयान देने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबई: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत लड़कियों के कपड़ों पर कमेंट कर विवादों में आ गए हैं। लड़कियों की रिप्ड जींस पर बयान देने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। तीरथ ने बयान में कहा- आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है…ये कैसे संस्कार हैं। बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं। ये अभिभावकों पर निर्भर करता है।

वहीं सीएम ने उस बयान के साथ ही कुछ महिलाओं पर पश्चिमी सोच से ज्यादा प्रभावित होने वाला बयान भी दे दिया। इसके बाद सीएम काफी ट्रोल हो रहे है। तीरथ के इस बयान को शर्मनाक बताकर उन पर हर तरफ से निशाना साधा जा रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के मुंहतोड़ जवाब देने के बाद अब एक्ट्रेस गुल पनाग ने भी सीएम के बयान पर तंज कसा है। गुल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है जहां पर उन्होंने फटी जींस पहन रखी है।

एक्ट्रेस ने किया ‘रिप्ड जींस’ हैशटैग इस्तेमाल

उस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने #RippedJeansTwitter हैशटैग भी इस्तेमाल कर लिया है। इतना लिखना ही बता रहा है कि गुल सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान से ना सिर्फ आहत हैं बल्कि उन्हें उनकी सोच पर भी गुस्सा भी आ रहा है। अब नव्या के बाद उनकी नानी और फिल्म अभिनेत्री रह चुकीं जया बच्चन ने भी सीएम तीरथ के इस बयान की आलोचना की है। जया बच्चन के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रस गुल पनाग ने भी बड़े ही कूल तरीके से सीएम के इस विवादित बयान का जवाब दिया है।

यह भी पढ़े:

न्यूज़ एजेंसी एएनाआई से बातचीत में जया बच्चन ने कहा, ‘ऐसे बयान एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते। जो इस पोस्ट पर बैठे हैं उन्हें कोई भी बयान देने से पहले सोचना चाहिए फिर बयान देना चाहिए। आप आज के ज़माने में ऐसे बयान दे रहे हैं। अब क्या आप किसी का कल्चर कपड़ो से डिसाइड करेंगे। ये एक घटिया सोच है तो महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों के बढ़ावा देती है।

Related Articles

Back to top button