फिल्म ‘अक्टूबर’ देख रो पड़ी बरखा दत्त, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ को रिलीज़ हुए आज 9 दिन हो गए। जिसके बाद से फिल्म का कलेक्शन 25 करोड़ 56 लाख रुपए हो चुका है। वरुण धवन और बनिता संधू की इस फिल्म का निर्देशक कई सुपरहिट फिल्मे दे चुके सुजीत सरकार ने दिया था। फिल्म को देखने के बाद कहा जा रहा है कि वरुण धवन ने इस बार एक अलग तरह का किरदार निभाया है। इसमें वह पहले से ज्यादा रोमांटिक और सीरियस नज़र आ रहे हैं।

इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को देखने के लिए हर कोई सिनेमाघर की तरफ रुख कर रहा है। वहीं इसी भीड़ में एक और मशहूर शख्स शामिल है वो है पत्रकार बरखा दत्त। हाल ही में वह भी इस फिल्म को देखने को लिए पहुंची जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म और किरदारों की जमकर तारीफ की।

ट्विटर पर तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा कि- फिल्म देखने के बाद वह बाल्टियां भर भर कर रोई है। वाकई तुमने इस कमाल कर दिया। तुम्हारा किरदार वाकई तारीफ के काबिल है। शूजीत सरकार ने हमारा दिल तोड़ दिया क्योंकि पिछले कई सालों में यह पहली इतनी सैड फिल्म है। बावजूद इसके उन्होंने दिल्ली की यूनिक ग्रामर से हर कॉमा और पॉज का पूरा ध्यान रखा है।

बरखा के इस ट्वीट को वरुण ने रिस्पांस भी दिया है। साथ ही उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा है कि तुम्हें रुलाने के लिए माफी चाहता हूं बरखा लेकिन पुराने जख्मों को ताजा करना सिर्फ तुम्हें मजबूत बनाएगा। बहुत खुशी हुई कि तुमने हमारी फिल्म देखी।

Related Articles