रेस में बैकग्राउंड डांसर, रेस 3 में कर रहीं लीड, कुछ ऐसी है डेजी शाह की जर्नी

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ की चर्चाओं ने जोर पकड़ा हुआ है। फिल्म में शामिल सभी किरदार इन दिनों लाइमलाइट में हैं। इसी बीच फिल्म में दमदार रोल में नज़र आने वाली एक्ट्रेस डेज़ी शाह के बारे में कुछ बातें सामने आई हैं, जिन्हें सुनकर आपको भी ख़ुशी होगी।

15 जून को रिलीज़ होने वाली सलमान की फिल्म रेस 3 में दमदार किरदार निभा रहीं डेज़ी शाह को सल्लू मियां ने बॉलीवुड में फिल्म ‘जय हो’ से लॉन्च किया था। डेजी शाह एक बैकग्राउंड डांसर थीं, लेकिन बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि डेजी 2008 में आई फिल्म ‘रेस’ का भी हिस्सा थीं।

जी हां, डेज़ी कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की टीम में बैकग्राउंड डांस थीं। सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा कि जब उन्होंने रेस 3 का पोस्टर देखा तो उन्हें अपने 10 साल की जर्नी याद आ गई। वे 10 साल पहले रेस की असिस्टेंट डांसर थी और अब वे रेस 3 की लीड एक्ट्रेस हैं। इस फिल्म में उन्हें सलमान खान, अनिल कपूर जैसे बड़े सेलेब्स के साथ काम करने का मौका मिला है। वे बहुत खुश हैं।

डेजी ने 2003 की फिल्म ‘तेरे नाम’ में भी डांसर के तौर पर काम किया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने जीरो से शुरुआत की। सही समय पर सही लोग से मुलाकात होने पर आपको सफलता मिल जाती है। हमारी इंडस्ट्री में बहुत लोग कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन सबको पहचान नहीं मिल पाती।

इस फिल्म के लिए स्टारकास्ट के साथ-साथ दर्शक भी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है।

Related Articles