दिव्यांका के पति विवेक के साथ हुआ बुरा हादसा, आधी रात कुछ लोगों ने किया जानलेवा हमला

0

मुंबई। छोटे पर्दे की आपकी फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया के साथ बेहद बुरा हादसा हुआ। देर रात उनपर जानलेवा हमला हुआ, हालांकि वो ठीक हैं। हमला करने वाले शराब के नशे में धुत थे। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, विवेक रात दो बजे एक हॉरर टीवी शो की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत कुछ लोग शूटिंग के बीच में घुस आए और पूरी यूनिट पर हमला करना शुरू कर दिया। उन्होंने सेट पर काफी तोड़-फोड़ किया और विवेक पर अटैक भी किया। हमला करने वाले लोगों ने शो के डायरेक्टर की कार भी डैमेज कर दी। अचानक हुए इस हादसे की वजह से वहां अफरा- तफरी मच गई। हालांकि अच्छी बात ये है कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, हॉरर शो के मेकर्स ने जरूरी परमिशन लेने के बाद ही लेट नाइट शूटिंग शेड्यूल की थी।

इस घटना के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुये 2 लोगों को अरेस्ट भी कर लिया है। इस पूरे मामले में दिव्यांका त्रिपाठी के हस्बैंड और टीवी एक्टर विवेक दहिया ने कहा कि घटना के दौरान कई सिक्योरिटी गार्ड भी मौजूद थे लेकिन सबसे पहले वो ही भाग खड़े हुए। बता दें, हाल ही में दिव्यांका और विवेक की शादी हुई है। दोनों को ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर एक दूसरे से प्यार हुआ जिसके बाद इन्होंने 2016 में शादी कर ली।

 

 

loading...
शेयर करें