Delhi में मरीजो का हुआ बुरा हाल! कोरोना संक्रमित NSG जवान को नही मिला ICU बेड, रास्ते मे गई जान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में पूरा देश आ गया है। देश में हर हर तरफ अफरातफरी का माहौल है। हर कोई इस समय ऑक्सीजन बेड की तलाश में मरीज दम तोड़ रहे हैं। देश के कई अस्पतालों में तो ऑक्सीजन सप्लाई की कमी की वजह से मरीजों की मौत हो गई। वहीं देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में बुधवार को एक एनएसजी जवान की भी ऑक्सीजन बेड न मिल पाने के कारण मौत हो गई।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, एनएसजी जवान बीके झा कोरोना संक्रमण के बाद बीते 22 अप्रैल से दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा के रेफरल अस्पताल में भर्ती थे। शुरुआती 12 दिनों तक झा की तबीयत ठीक रही लेकिन 4 अप्रैल की शाम उनकी हालत बिगड़ गई। उनका ऑक्सीजन लेवल रोज गिरने लगा। रेफरल अस्पताल में आईसीयू बेड खाली नहीं थे इसलिए दूसरे जगह उन्हें शिफ्ट करने को कहा गया। बस फिर क्या दिल्ली में ऑक्सीजन बेड की तलाश में जुट गए। अगले पांच घंटे तक उन्हें बेड नहीं मिल पाया और उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: चौका देने वाली खबर, Woman ने एक साथ नौ बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ

ऑक्सीजन को लेकर दिल्ली बेहाल

दिल्ली में ऑक्सीजन को लेकर हालात बेहद बुरे
बता दें राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के हालात बेहद बुरे हैं। बीते 15 दिनों के दौरान कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब मरीजों की ऑक्सीजन बेड न मिलने के कारण मौत हुई है। कई अस्पतालों में ऑक्सीजन ही खत्म हो जाने के कारण मरीजों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: आर्थिक तंगी से है परेशान तो कर्जदारों से रहे सावधान, नहीं तो Family में मचेगा कोहराम

Related Articles