दूसरी लहर से राहत मिलते ही आई बुरी खबर, इस राज्य में तीसरी लहर का शुरू कहर

मुंबई: देश अभी कोरोना की दूसरी लहर से सुकून की सांस लेने ही शुरू किया था कि अब एक बार फिर तीसरी लहर का कहर शूरू होने लगा है। भारत मे ऐसा पहला मामला मुंबई से सामने आया है। यहां की मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) ने लोगों को आगाह करते हुए बताया है कि कोरोना की तीसरी लहर आने वाली नहीं बल्कि आ चुकी है।

गणेश चतुर्थी उत्सव से पहले मेयर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, ‘अभी गणपति बप्पा आने वाले हैं इसलिए मैंने ऐलान किया है कि ‘मेरा-घर मेरा बप्पा’ आ रहे है और मैं अपने बप्पा को छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगी। इसके अलावा ‘मेरा मंडल, मेरा बप्पा’ का नारा है। दस कार्यकर्ता इस मंडल में इसका खयाल रखेंगे और कोई भी इधर-उधर बिना मास्क के नहीं घूमेगा। कोरोना की तीसरी लहर आने वाली अब आ चुकी है। नागपुर में तो अभी ऐलान भी किया गया है।

दरअसल, महाराष्ट्र के नागपुर में कोरोना वायरस की तीसरी लहर की दस्तक हो गई है। राज्य के कैबिनेट मंत्री नितिन राउत ने इस बात की जानकारी दी है। शहर में लगातार दो दिनों से दहाई की संख्या में कोरोना संक्रमण मिल रहे है तभी उन्होंने यह बात कही है। दूसरी लहर से उबरने के दौरान ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में तैयारियों की बात कही थी। हाल ही में उन्होंने तीसरी लहर को लेकर भी चेतावनी जारी की है।

https://twitter.com/ANI/status/1435176822946385921?s=19

Related Articles