ऑडी के प्रशंसक के लिए बुरी खबर, 1 अप्रैल से महंगी हो जाएंगी कारें

0

नई दिल्ली। जर्मनी की दिग्गज कार निर्माता कंपनी ऑडी ने शुक्रवार को एक बड़ा एलान किया है। इस एलान से इस गाड़ी के प्रशंसकों को थोड़ा धक्का भी लग सकता है। दरअसल कंपनी ने आज एलान किया है कि कंपनी बजट के चलते अपनी सभी गाड़ीयों की कीमत में इजाफा कर देगी। यह मूल्य वृद्धि 1,00,000 रुपये से 9,00,000 रुपये के दायरे में होगी और यह 1 अप्रैल, 2018 से प्रभावी होगी।

आपको बतात चले कि ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा कि आज बजट में सीमा शुल्क में वृद्धि और शिक्षा उपकर की जगह सामाजिक कल्याण अधिभार लगाए जाने (जोकि पूर्ववर्ती उपकर से अधिक है) से मूल्य में वृद्धि अपरिहार्य हो गई। हमने सीमा शुल्क में वृद्धि का प्रभाव झेलने का प्रयास किया है और हमारे ग्राहकों के लिए कम से कम मूल्य वृद्धि की है। मूल्य वृद्धि का असर कम करने के लिए हम ग्राहकों के लिए बिक्री एवं सेवा लाभों के साथ ही विभिन्न ऑडी फाइनेंस स्कीमों की भी पेशकश कर रहे हैं।

इसी के साथ अंसारी ने यह भी कहा कि जहां लग्जरी कार उद्योग कई पहल कर रहा है और सभी के लिए एक लग्जरी वाहन का मालिक बनने का सपना पूरा करने के लिए निवेश कर रहा है, हमें सरकार से भी इस उद्योग को सहयोग मिलने की उम्मीद है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि कारों की बिक्री में बढ़ोतरी से सरकार को अधिक कर का संग्रह करने में निश्चित तौर पर मदद मिलेगी।”

loading...
शेयर करें