‘निमकी’ के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर, जल्द हो रही है शो की विदाई

‘निमकी मुखिया’ के रूप में पहला सीजन समाप्त होने के बाद, इस टीवी धारावाहिक का दूसरा सीजन ‘निमकी विधायक’ भी अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ चला है, जिसका अंतिम एपिसोड 1 फरवरी को प्रसारित किया जाएगा। शो में स्वीटी के पति अभिमन्यु राय का किरदार निभाने वाले कलाकार मनीष गोयल ने इस खबर की पुष्टि की है।

टीवी के अनुभवी अभिनेता मनीष गोयल ने शो के बारे में अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए कहा, ‘आज मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि मैंने जब इस शो में किरदार पाया था, तब मैं बहुत उत्साहित था। मेरे लिए यह बहुत ही अलग तरह की कहानी थी, जो एक अलग प्रकार का चलन तय कर सकती थी। काश मैंने इस शो के साथ एक लंबी पारी खेली होती, लेकिन जो होने वाला होता है, वह होकर ही रहता है, और हर सुबह एक नई शुरुआत लेकर आती है। इस खूबसूरत सी यात्रा के समापन के अवसर पर हम एक विदाई पार्टी करने वाले हैं।’

इस धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने वाली भूमिका गुरंग ने इस शो को शुरू करने के साथ अपना उत्साह व्यक्त करते हुए बोला था, ‘मैं खुश थी क्योंकि निमकी मुखिया धारावाहिक पूरा होने के बाद मुझे लगता था, कि ये किरदार अगले तीन साल तक तो वापस नहीं आएगा। लेकिन जब मुझे पता चला कि अब ‘निमकी विधायक’ बनने जा रहा तो, मैं बहुत खुश हुई। दूसरे सीजन के साथ आने की खुशी से ज्यादा नए सीजन में होने वाले बदलावों को लेकर मैं ज्यादा खुश हूं।

बता दें कि इस शो का मुख्य विषय महिला सशक्तिकरण है, जो दिखाता है कि कैसे एक लड़की अपने गांव की मुखिया (ग्राम प्रमुख) बन जाती है? और फिर एक विधायक बनकर राजनीति की जटिल दुनिया में बदलाव लाने का प्रयास करती है।

Related Articles