Salman Khan के फैंस के लिए बुरी खबर, इस साल ईद होगी फीकी, जानें क्या है वजह ?

Salman Khan ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि उनकी फिल्म 'राधे' इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। लेकिन अब उनके मन में भी इस बात की आशंका पैदा हो गई है।

मुंबई : देशभर में कोरोना का कहर लगातार जारी है और वहीं इसके सबसे ज़्यादा मामले Mahrashtra से सामने आ रहे हैं। मेगास्टार Salman Khan ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि उनकी फिल्म ‘राधे’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। लेकिन अब Salman Khan के मन में भी इस बात की आशंका पैदा हो गई है कि ‘राधे’ इस साल भी ईद के मौके पर रिलीज हो पाएगी या नहीं।

अगली ईद पर रिलीज होगी फिल्म-Salman Khan

दरअसल जाने-माने अभिनेता Kabir Bedi की autobiography ‘The Story I Must Tell – The Emotional Life of an Actor ‘ के virtual launch के मौके पर Kabir Khan से बातचीत के दौरान Salman Khan ने ईद पर रिलीज के लिए तैयार ‘राधे’ को लेकर बड़ी आशंका जताई है। Salman Khan ने कहा, “हम ‘राधे’ को ईद के मौके पर ही रिलीज करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अगर ये lockdown इसी तरह से आगे चलता रहा तो हमें इस फिल्म को अगली ईद पर रिलीज कर‌ना पड़ेगा।”

Salman Khan ने मायूस होकर आगे कहा, “लेकिन अगर सब कुछ खुल जाता है, लोग अपना ख्याल रखते हैं, मास्क पहनते हैं, सोशल डिस्टांसिंग रखते हैं, सरकार द्वारा जारी किये गये गाइडलाइंस का उल्लंघन नहीं करते हैं तो कोरोना जल्द ही खत्म हो जाएगा। अगर ऐसा होता है तो हम ‘राधे’ को ईद के मौके पर रिलीज करेंगे।”

दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी बड़ी समस्या

उन्होंने आगे कहा, “अगर लोग नहीं सुनते हैं और कोरोना के केस में बढ़ोत्तरी होती है तो ऐसे में सिर्फ सिनेमाघरों के मालिकों को ही नहीं बल्कि (इंडस्ट्री के) दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी बड़ी समस्या पैदा हो जाएगी। हालात एक बार फिर से पिछले साल की तरह बुरे हो जाएंगे। ऐसे में सभी को इसे संजीदगी से लेने‌ की जरूरत है और इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि इससे पहले कोरोना वायरस हमें मार दे, हमें उसे खत्म कर आगे बढ़ना होगा।”

यह भी पढ़ें :

Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी और lockdown के चलते पिछले साल ईद पर यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। इस साल भी फिल्म का कुछ ऐसा ही हाल लग रहा है। सलमान को कहां पता था कि एक बार फिर से कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ने लगेंगे और मुंबई ही नहीं, देशभर में फिर से कर्फ्यू और lockdown जैसे हालात पैदा हो जाएंगे।

Related Articles