एलएंडटी के तीन कर्मियों पर टूटा बदमाशों का कहर, मारी गोली

0

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ योगी सरकार के कार्यकाल के दौरान एक बार फिर बदमाशों ने क़ानून व्यवस्था के परखच्चे उड़ाते हुए आपराधिक घटना को अंजाम दिया है। इस बार बेख़ौफ़ बदमाशों ने लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) कंपनी के तीन कर्मचारियों को गोली मार दी। गोली लगने से घायल कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस बदमाशों की  तलाश में जुटी हैं।

यह मामला उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर जिले का है। एनटीपीसी की दूसरी निर्माणाधीन इकाई का काम लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) कंपनी करवा रही है। इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए प्राथमिक विद्यालय अवसानपुर के सामने अस्थायी आवास बनवा रखा है। रोजाना की भांति शनिवार को भी तीन कर्मचारी स्कार्पियों वाहन से प्लांट पर जाने के लिए निकले। जैसे ही उनका वाहन मुख्य मार्ग पर पहुंचा, वहां पहले से ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने वाहन को रुकने का इशारा किया।

यह भी पढ़ें: राजग में शामिल होते ही जदयू को भाजपा ने दिया बड़ा तोहफा…

चालक ने जब गाड़ी नहीं रोकी तब बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से दामोदर, सुरेश बाबू व नीलेश राठौर घायल हो गए। वहीं बदमाश फरार होने में सफल रहे।  घटना के पीछे एनटीपीसी में ठेकेदारी का विवाद बताया जा रहा है। घायलों को फैजाबाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां दामोदर, सुरेश बाबू की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: नीतीश अब भाजपा के हो गए हैं, अब वह ‘कमल’ चुनाव चिह्न् पर इले‍क्शन लड़ेंगे

घटना के पीछे जेल में बंद एक स्थानीय बदमाश का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

loading...
शेयर करें