नई राह पर चलीं बैडमिंटन स्टार सिंधु, बनीं फिल्म निर्माता

0

नई दिल्ली। शिक्षक दिवस के अवसर पर अपने कोच पुलेला गोपीचंद का आभार जताने के लिए एक डिजिटल फिल्म के निर्माण के लिए भारतीय बैडमिंटन स्टार पी.वी. सिंधु निर्माता बन गई हैं। पांच सितम्बर को हर साल शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है और इस क्रम में ओलम्पिक की रजत पदक विजेता सिंधु ने स्पोर्ट्स ड्रिंक ब्रैंड ‘गेटोरेड’ के साथ मिलकर ‘आई हेट माई टीचर’ नाम की फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म में सिंधु के करियर के सफर को और कोच गोपीचंद के साथ उनके तालमेल को दर्शाया गया है।

सिंधु

सिंधु ने कहा, कोच गोपीचंद ने मेरे लिए अथक प्रयास किया

‘गेटोरेड’ की ब्रैंड एम्बेसेडर सिंधु ने कहा, कोच गोपीचंद ने मेरे लिए अथक प्रयास किया है और मेरे लिए उनकी आंखों में बड़े सपने थे। वह मेरा विश्वास हैं। ‘गेटोरेड’ के साथ इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए घर जैसा अनुभव था। मैं कोच की ओर से मेरे करियर के लिए दिए गए योगदान की ऋणी हूं। सिंधु ने कहा कि शिक्षक दिवस के अवसर पर वह अपनी सफलता का सारा श्रेय अपने कोच को समर्पित करती हैं।

कोचों और उनके शिष्यों के बीच नफरत और प्रेम के रिश्ते को दर्शाना है

उन्होंने कहा, आईए हमें आगे बढ़ाने के लिए हम अपने शिक्षक के हमें आगे बढ़ाने के लिए और हम पर विश्वास करने के लिए। इस फिल्म के निर्माण के पीछे का विचार प्रशिक्षकों, शिक्षकों, कोचों और उनके शिष्यों के बीच नफरत और प्रेम के रिश्ते को दर्शाना है।

loading...
शेयर करें