फर्जी फॉलोअर्स के आरोप में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचे बादशाह

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर गायक और रैपर बादशाह इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। उनके ऊपर आरोप है कि सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फर्जी फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ाए हैं। इस संबंध में वह मुंबई क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंच गए हैं। बीते दिनों मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने बादशाह को बयान दर्ज करवाने के लिए नोटिस भेजा था।

पुलिस ने बादशाह को अपराध शाखा में उपस्थित होने के लिए कहा था। मुंबई पुलिस ने बादशाह से सोशल मीडिया पर फर्जी फॉलोअर्स मामले को लेकर पूछताछ करने के लिए कहा था। वहीं मुंबई पुलिस इस मामले में 20 से अधिक सितारों का बयान दर्ज कर चुकी है। पूछताछ में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण सहित कई बड़ी हस्तियों से मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने की संभावना थी। हालांकि अभी तक इनमें से किसी से भी पूछताछ नहीं की गई है। अब इस मामले में करीब 100 फिल्मी सितारें पुलिस की रडार पर हैं।

आपको बता दें गायक भूमि त्रिवेदी ने फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लेकर मुंबई पुलिस में मामला दर्ज कराया था। भूमि का कहना था कि कुछ लोग उनके नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी फैन फॉलोइंग बढ़ाने का दावा कर रहे हैं। जब इस मामले की जांच हुई तो पता चला कि कई खिलाड़ियों, बिजनसमैन और बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पैसा दिया था। अब फर्जी फॉलोअर्स मामले में पुलिस अपना शिकंजा लगातार कसती जा रही है।

Related Articles