मालगाड़ी की चपेट में आने से बादशाह की मौत, रेलवे लाइन पर मिला शव

गोंदिया: महारष्ट्र के गोंदिया में जंगल से भटके बादशाह टाइगर (Tiger) की सोमवार सुबह रेलवे लाइन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। वन विभाग के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पटरियों के बीच में टाइगर (Tiger) के शव को देखकर इलाके के लोग हैरान हो गए। वन कार्य अधिकार क्षेत्र अंतर्गत हिरडामाली रेलवे स्टेशन के मध्य स्थित दो स्टेशनों के बीच फॉरेस्ट एरिया से जाने वाले रेलवे ट्रैक के मध्य घटना हुई है।

शेर का मिला शव

ट्रेन पटरियों की जांच करने गए रेलवे मजदूरों ने रेलवे ट्रैक पर शेर का शव पड़े होने की जानकारी हिरडामाली के रेलवे स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद इन्होने वन विभाग अधिकारियों को सूचित किया। जानकारी मिलते ही डीएफओ, एसीएफ, वाइल्डलाइफ अधिकारी और 2 पशु चिकित्सक डॉक्टरों की टीम घटना स्थल पर पहुंची।

ये भी पढ़ें : जानिए क्यों ससुराल से नाराज़ हैं Britain की शाही बहू Meghan

वन विभाग की टीम कर रही जांच

आरएफओ साठवने ने बताया है कि, मृतक टाइगर नर है और उसकी उम्र करीब 1 साल है। मृत टाइगर का बाकी शव सलामत है और उसका एक पंजा गायब है। वन विभाग अधिकारियों की टीम उस पंजे को ढूंढ रही है। इस कटे हुए पैर पंजा को इसलिए ढूंढ रहे है ताकि पता चल सके की ये ट्रेन से कटा या किसी और से ? यह हादसा दो स्टेशनों के बीच फॉरेस्ट एरिया से जाने वाले रेलवे ट्रैक पर आज सोमवार सुबह घटित हुई है। जिसकी जानकारी रेलवे प्रशासन ने सुबह 8:00 बजे वन विभाग अधिकारियों को दी, स्पाट पंचनामा की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी को फिर मिल सकती है कांग्रेस की कमान, IYC ने पारित किया प्रस्ताव

Related Articles