BAFTA Awards 2021: Britian तक पहुंची Rishi Kapoor और Irrfan Khan की गूंज, भावुक हुए फैन्स

Rishi Kapoor और Irrfan Khan का दुनिया को छोड़ना बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा झटका ही नहीं बल्कि नुक्सान भी था। अब दोनों सितारों की गूंज Britian तक पहुंची है।

नई दिल्ली : बड़े परदे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले दो सितारों ने पिछले साल दुनिया को अलविदा कह दिया था। Rishi Kapoor और Irrfan Khan का दुनिया को छोड़ना बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा झटका ही नहीं बल्कि नुक्सान भी था। अब दोनों सितारों की गूंज Britian तक पहुंची है। 74वें British Academy of Films and Television Award (BAFTA) ने Rishi Kapoor और Irrfan Khan के फैन्स को भावुक कर दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि BAFTA Award नाईट में Rishi Kapoor और Irrfan Khan को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई है।

Rishi Kapoor और Irrfan Khan को दी गई श्रद्धांजलि

फैन्स ने इस खास इवेंट का स्क्रीन ग्रैब सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कई इंटरनेशनल फैन्स ने भी एक्टर्स के निधन पर दुख जताया है। अवॉर्ड नाइट के दौरान दोनों एक्टर्स को सम्मानित भी किया गया। अवॉर्ड नाइट में वीडियो की शुरुआत प्रिंस फिलिप, डूक ऑफ इडनबर्ग से होती है। वहीं इरफान खान की वीडियो की शुरुआत उनकी फिल्म Life of pie के फेमस डायलॉग से होती है। Irrfan Khan वीडियो को देखने के बाद उनके बेटे फूट-फूट कर रोने लगते हैं।

बता दें कि इरफान खान का निधन पिछले साल 29 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। वह दो साल से ट्यूमर से जंग लड़ रहे थे लेकिन आखिरकार इरफ़ान यह जंग हार गए। वहीं बात करें Rishi Kapoor की तो Irrfan Khan के दुनिया को अलविदा कहने के एक दिन बाद Rishi Kapoor ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्हें कैंसर था और वह 67 साल के थे।

यह भी पढ़ें :

The British Academy of Film and Television Arts यानी BAFTA Awards 2021 की घोषणा रविवार को कर दी गई है। इस साल यह अवॉर्ड नाइट दो दिनों तक चली। जहां शनिवार को क्राफ्ट्स पर निर्धारित awards अनाउंस किए गए वहीं रविवार को बाकि के अवॉर्ड्स अनाउंस हुए। अवॉर्ड सेरेमनी में फिल्म Nomadland की धूम मची रही। इस फिल्म को कई award मिले। बता दें कि बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी Nomadland ने अपने नाम कर लिया है। तो वहीं फिल्म ‘The Father’ के लिए Anthony Hopkins ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड हासिल किया है।

 

 

Related Articles

Back to top button