बहराइच: कोचिंग से लौट रही छात्रा के चेहरे पर तेजाब से हमला

पुलिस के अनुसार कोतवाली नगर के मोहल्ला नाजिरपुरा निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा है। वह सोमवार को कोचिंग पढ़ने के लिए मोहल्ला काजीपुरा में गई हुई थी

बहराइच: उत्तर प्रदेश में बहराइच के काजीपुरा मोहल्ले में कोचिंग से पढ़कर लौट रही इंटरमीडिएट की एक छात्रा पर आज एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। आज देर शाम दुलदुल हाउस के निकट हुई वारदात से हड़कंप मच गया। छात्रा का चेहरा, सीने का हिस्सा और हाथ बुरी तरह से झुलस गया है। उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। युवक वारदात के बाद फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़िता 17 वर्षीय किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा है

पुलिस के अनुसार कोतवाली नगर के मोहल्ला नाजिरपुरा निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा है। वह सोमवार को कोचिंग पढ़ने के लिए मोहल्ला काजीपुरा में गई हुई थी। देर शाम वह पैदल ही घर वापस लौट रही थी। कोतवाली नगर के ही पीपल तिराहा से दुलदुल हाउस जाने वाले रास्ते पर छात्रा पहुंची थी। तभी अचानक एक युवक ने उसे रोक लिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता, युवक ने हाथ में पकड़ी तेजाब से भरी बोतल उसके ऊपर फेंक दी। तेजाब छात्रा के चेहरे, सीने के हिस्से और हाथ पर पड़ा।

पीड़िता को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया

तेजाब पड़ने से छात्रा गिरकर तड़पने और चीखने लगी। आसपास के लोग एकत्र हो गए। तब तक युवक फरार हो गया था। उसकी पहचान भी नहीं हो सकी। पिता तारिक अली ने बताया कि बेटी कोचिंग पढ़कर वापस लौट रही थी। तभी उस पर किसी ने तेजाब फेंका है। गंभीर हालत में छात्रा को मेडिकल कालेज बहराइच में भर्ती कराया गया है। लगभग 45 फीसदी तक छात्रा झुलस गई है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर त्रयंबक नाथ दूबे और नगर कोतवाल अरुण द्विवेदी मौके पर पहुंच गए। नगर कोतवाल ने बताया कि अभी छात्रा का इलाज चल रहा है। उससे बात नहीं हो पा रही है। उसका बयान दर्ज करने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button