IPL
IPL

बाहुबली पूर्व सांसद की पत्नी का जलवा कायम, दीक्षा सिंह को पछाड़ रही Srikala

जौनपुर: यूपी के जौनपुर में जिला पंचायत सदस्य के पदों पर देर रात तक किसी भी वार्ड की गिनती पूरी नही हुई थी। भाजपा के समर्थित प्रत्याशी भी कई वार्डों में पीछे थे। अंतिम रुझानों तक वार्ड नंबर 45 से बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला (Srikala) बड़े अंतर से बढ़त बनाए हुए थीं। उधर वार्ड नंबर 26 से मॉडल दीक्षा सिंह पीछे चल रही थीं।

83 सदस्यों वाले जिला पंचायत में अध्यक्ष पद की कुर्सी इस बार महिलाओं के लिए आरक्षित है। सदस्य पद के चुनाव में कुर्सी को लक्ष्य कर ही अपने परिवार की महिलाओं को मैदान में उतारा था। जिला पंचायत सदस्य के पद पर कई नामी गिरामी चुनावी मैदान में है। इसमें सबसे बड़ा नाम बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला (Srikala) सिंह का है। जो सिकरारा ब्लाक की वार्ड नंबर 45 से चुनाव मैदान में उतरी थीं।

ये भी पढ़ें: KYC अपडेट कराने के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर , ईमेल से हो जाएगा काम

श्रीकला ने बनाई बढ़त

इस चुनाव में जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव ने अपनी पत्नी राजकुमार देवी को चुनावी मैदान में उतारा था। पहले राउंड से ही श्रीकला सिंह ने बढ़त बना ली थी। छठवें राउंड की गणना तक उन्हें 7470 वोट मिले थे, जबकि राजकुमारी देवी 1905 मत पाकर दूसरे स्थान पर थीं। बक्शा ब्लाक में वार्ड संख्या 26 से मॉडल व अभिनेत्री दीक्षा सिंह भी जिला पंचायत के चुनाव में ताल ठोंक रही थीं। रात दस बजे तक के रुझानों में वह पीछे चल रही थीं।

ये भी पढ़ें: Bengal के नतीजे पर बाबुल सुप्रियो जनता पर हुए नाराज, भाजपा की जगह बेईमान की बनाई सरकार

 

Related Articles

Back to top button