‘बाहुबली’ फेम प्रभास ‘आदिपुरुष’ में जल्द ही आएंगे नज़र, पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई: तेलुगु सुपरस्टार और बॉलीवुड में ‘बाहुबली’ के नाम से मशहूर एक्टर प्रभास ने जब से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि उन्होंने फिल्म निर्माता ओम राउत के साथ कुछ बड़ा काम किया है. तभी से उनके फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर बहुत से कयास लगा रहे थे. हाल ही में हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ अब प्रभास ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया. जल्द ही उनकी नई फिल्म आने वाली है जिसका नाम आदिपुरुष है, जिसे ओम राउत डायरेक्ट करने वाले है. प्रभास ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है.

प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘बुराई के ऊपर अच्छाई का जश्न मनाते हुए’.  ये फिल्म एक 3D एक्शन ड्रामा होगी. इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. मूवी के 2022 में रिलीज होने की चर्चा है. आपको बता दें की इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का रोल निभाने वाले है. हालांकि प्रभास के लुक को लेकर कोई खुलासा अभी नहीं हुआ है. प्रभास ने बीती रात इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट को लेकर पहले ही हिंट दिया था. आज सुबह (18 अगस्त) की सुबह 7 बजकर 11 मिनट उन्होंने इस फिल्म का अनाउसमेंट कर फैंस को अपनी आने वाली फिल्म का का ये तोहफा दिया.

फिल्म का पोस्टर देखने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि प्रभास की ये फिल्म एक्शन फिल्म होगी, जिनमें वह भगवान राम की भूमिका निभाते दिखेंगे. टैगलाइन से यही पता चल रहा है. फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने इस साल की हिट फिल्म तानाजी डायरेक्ट की थी. प्रभास जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है. इसे नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे.

Related Articles