पाकिस्‍तान में ‘बाजीराव’ फेल और #Dilwale पास

0

download1मुंबई बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्तानी’ पर मुश्किलें खड़ी हो गईं हैं। जहां एक तरफ फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट प्रमोशन में जुटी है। वहीं दूसरी तरफ यह फिल्म पाकिस्तान सेंसर बोर्ड से ‘नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट’ लेने में नाकामयाब रही है। जिसकी वजह से यह फिल्म पाकिस्‍तान में रिलीज नहीं होगी। वहीं इसके साथ आ रही बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्‍म #Dilwale को पाकिस्‍तान में रिलीज होने की अनुमति मिल गई है।

क्‍या कहना है पाक सेंसर बोर्ड का

सेंसेर बोर्ड ने बताया है कि ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म मुस्लिम और इस्लाम विरोधी है इसलिए इसे रिलीज नहीं किया जा सकता। पाकिस्तान सेंसर बोर्ड के चेयरमैन मोबाशेर हसन का कहना है कि यह फिल्म भारत की ऎतिहासिक पृष्ठभूमि पर बेस्ड फिल्म है जो कि कहीं ना कहीं मुस्लिम और इस्लाम विरोधी है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यह एक हिन्दी फिल्म है और हमारे दर्शक हिन्दी फिल्म नहीं देखना चाहते।

#Dilwale को पाक सेंसर बोर्ड की हरी झंडी

वहीं शाहरुख खान और काजोल मल्‍टीस्‍टारर फिल्म #Dilwale को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। फिल्‍म पाकिस्तान में रिलीज के लिए तैयार है। इस फैसले से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की ग्लोबल कमाई पर असर जरूर दिखेगा। साथ ही पाकिस्‍तान में रणवीर और दीपिका के फैंस उनकी फिल्‍म नहीं देख पाएंगे।

loading...
शेयर करें